menu-icon
India Daily
share--v1

दिल फेंक आशिक के साथ मोए-मोए; लड़की समझकर जिससे करता था चैटिंग, वो निकली 'कुछ और'

Kanpur Viral News: कानपुर में एक शख्स के साथ 'मोए-मोए' हो गया. दरअसल, सोशल मीडिया यूजर शख्स को इंस्टाग्राम पर एक लड़की से मोहब्बत हो गई. काफी दिनों की चैटिंग के बाद दोनों ने मिलने का फैसला किया. पहली मुलाकात के लिए लड़की से मिलने पहुंचा शख्स उसे देखकर अचानक भड़क गया और फिर उसकी पिटाई कर दी. आइए, समझते हैं पूरा मामला.

auth-image
India Daily Live
Kanpur Viral News man meet woman on Instagram Beat up her in first meeting

Kanpur Viral News: कानपुर में एक शख्स ने पहली मुलाकात में अपनी 'प्रेमिका' की जमकर पिटाई कर दी. शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया और संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसे जेल भी भेज दिया. मामला कुछ ऐसा था कि सोशल मीडिया यूजर्स इसकी चर्चा करने लगे. आइए, जानते हैं कि आखिर मामला क्या था.

शख्स की पहचान कानपुर के 20 सालके दीपेंद्र सिंह के रूप में हुई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इंस्टाग्राम पर दीपेंद्र की एक लड़की से दोस्ती हुई. दोनों के बीच कुछ दिनों तक चैटिंग हुई. कुछ दिनों तक चली चैटिंग के बाद दीपेंद्र को लड़की से प्यार हो गया. उसने अपने प्यार का इजहार भी किया और मिलने की इच्छा जताई. दीपेंद्र की ओर से प्यार का इजहार करने और मुलाकात की इच्छा जताने के बाद लड़की भी तैयार हो गई.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों ने एक जगह तय की, जहां तय समय पर मुलाकात करने पहुंचे. लड़की से पहली ही मुलाकात में कुछ ऐसा हो गया कि दीपेंद्र आग-बबूला हो गया और लड़की की पिटाई कर दी. हुआ ये कि जब दीपेंद्र लड़की से मिला, तो वो 45 साल की महिला निकली. ये देख दीपेंद्र गुस्सा हो गया और महिला की पिटाई कर दी.  

पिटाई के बाद महिला ने दर्ज कराई शिकायत

महिला ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि मारपीट करने के बाद दीपेंद्र मेरा मोबाइल लेकर भाग गया. उधर, शिकायत के बाद पुलिस ने लोकेशन ट्रैक कर दीपेंद्र तक पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक, आरोपी दीपेंद्र से पूछताछ में पता चला कि महिला आउटर थाना सचेंडी इलाके की रहने वाली है. महिला ने काफी कम उम्र की फोटो अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर लगाई थी. 

दीपेंद्र के मुताबिक, फोटो देखने के बाद उसने महिला को लड़की समझकर रिक्वेस्ट भेज दी. दोनों की बातचीत भी होने लगी. कुछ दिनों बाद दीपेंद्र ने मिलने की इच्छा जताई, तो लड़की ने उसे अपने घर बुला लिया. पुलिस के मुताबिक, जब दीपेंद्र लड़की के घर पहुंचा तो उसकी उम्र देखकर गुस्से से भर गया और उसकी पिटाई कर दी. दीपेंद्र के मुताबिक, महिला लड़की निकली और वो एक बच्चे की मां भी है.

क्या होता है मोए-मोए का अर्थ

दरअसल, सर्बिया की सिंगर तेया डोरा का एक एल्बम आया था, जिसका नाम Dzanum था. एल्बम में एक गाना था, जिसके बोल में मोए-मोए शब्द का यूज किया गया था. ये गाना सोशल मीडिया पर काफी पॉप्यूलर हुआ था. इस गाने का अर्थ होता है, मेरा बुरा सपना. जब कभी किसी के साथ गलत होता है, तो लोग मोए-मोए का यूज करते हैं.