menu-icon
India Daily
share--v1

महिला खा रही थी पिज्जा, हेलमेट लगाए चोर ने गले से ऐसे निकाली चेन कि...., वीडियो देख हिल जाएंगे आप

Viral Video: हरियाणा के पानीपत के एक रेस्तरां में एक चेन स्नेचर महिला के गले से चेन निकालकर भाग जाता है. इस पूरे घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

auth-image
India Daily Live
Viral Video
Courtesy: Social Media

Viral Video: सोशल मीडिया पर तरह-तरह की घटनाओं के वीडियो वायरल होते रहते हैं. एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक चेन स्नेचर बेखौफ होकर महिला के गले से चेन चुराकर भागता हुआ दिख रहा है. ये पूरी घटना हरियाणा के एक रेस्तरां में घटी. वहां लगे सीसीटीवी में चेन स्नेचर का दुस्साह रिकॉर्ड हो गया.        

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह घटना हरियाणा के पानीपत तहसील कैंप रोड स्थित एक रेस्तरां में घटी. सीसीटीवी फुटेज में एक आदमी जो हेलमेट लगाए कुछ देर तक रेस्तरां में खड़ा रहता है. कई मिनट खड़े रहने के बाद वह घटना को अंजाम देता है. 

वायरल हो रहा चेन स्नेचर का वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि ऑरेंज कलर का हेलमेट लगाए नीली टी शर्ट पहने और उसके ऊपर एक सफेद गमछा डाले एक शख्स रेस्तरां के अंदर खड़ा दिखाई दे रहा है. वह कुछ देर तक खड़ा रहता है. अपना मोबाइल निकालकर चलाता है. इधर उधर देखता है. वहीं, टेबल पर 3 महिलाएं और एक छोटी बच्ची बैठकर पिज्जा खाती नजर आ रही हैं.

महिलाएं पिज्जा खाते हुए आपस में बाते करते नजर आ रही हैं. महिलाओं की नजर शख्स पर नहीं पड़ती. कुछ देर बाद हेलमेट लगाए शख्स महिला के गले से चेन निकालकर वहां से भाग जाता है. शोर शराबा होता है. रेस्तरां के अंदर मौजूद कर्मचारी बाहर भाग कर आते हैं.

वायरल वीडियो 2 मिनट 4 सेकेंड का है. शुरुआती 1 मिनट 36 सेकेंड तक शख्स खड़ा रहता है अगले सेकेंड वह चलता है और 1 मिनिट 38वें सेकेंड में वह महिला के गले से चेन निकालकर भाग जाता है.

लाखों लोग देख चुके हैं वीडियो

इस वीडियो को संजय त्रिपाठी नाम के एक्स यूजर्स ने शेयर किया है. उन्होंने वीडियो में कैप्शन दिया कि हरियाणा के पानीपत में एक रेस्टोरेंट के भीतर चेन स्नैचर का दुस्साहस देखिए. इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 3 लाख 17 हजार लोग देख चुके हैं. करीब 2 हजार लोग इसे लाइक भी कर चुके हैं. वीडियो देखकर लोग तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं.