menu-icon
India Daily
share--v1

Indirapuram Chain Snatching: सड़क पर रील बना रही थी महिला, Live Video में गले से मंगलसूत्र ले उड़ा चोर, देखें Video

घटना की जानकारी देते हुए इंदिरापुरम के एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने हमने इस मामले में शिकायत दर्ज कर ली है और अभी मामले की जांच जारी है.

auth-image
India Daily Live
chain snatching ghaziabad

हर रंग सा सूट पहने, एकदम सज संवरकर एक महिला सड़क पर सोशल मीडिया के लिए रील बना रही थी तभी एक बाइक सवार सामने से आया और महिला के गले से उसकी चेन छीनकर भाग गया. यह पूरी घटना गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके की है. चूंकि महिला उस दौरान खुद का वीडियो शूट कर रही थी इसलिए चेन छिनैती की यह पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई.

सोशल मीडिया के लिए रील बना रही थी महिला

वीडियो में साफ-साफ दिखाई दे रहा है कि एक महिला हरे रंग के सूट में सड़क पर रील बना रही होती है. कैमरा उसके किसी साथी या बच्ची ने पकड़ रखा होता है. तभी एक बाइक सवार विलेन की एंट्री होती और वह महिला के गले उसका चेन छीनकर फरार हो जाता है. चैन छिनैती के दौरान पीड़ित महिला गिरने से बाल-बाल बचती है. घटना के बाद महिला बुरी तरह घबरा जाती है. उसे समझ ही नहीं आता कि उसके साथ क्या हुआ.

चेन झपटमार ने पहन रखा था हेलमेट

हालांकि इस दौरान बाइक सवार झपटमार ने हेलमेट पहन रखा था जिसकी वजह से वीडियो में उसका चेहरा साफ नहीं आया है. पीड़िता का नाम सुष्मा बताया जा रहा है. सुष्मा ने इस घटना को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. मामला दर्ज कर पुलिस आरोपी की छानबीन में लग गई है.

क्या बोले इंदिरापुर एसीपी

घटना की जानकारी देते हुए इंदिरापुरम के एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने हमने इस मामले में शिकायत दर्ज कर ली है और अभी मामले की जांच जारी है.