menu-icon
India Daily
share--v1

USA vs PAK World Cup Highlights: सुपर ओवर में बजा दिया पाकिस्तान का गेम, जानें मैच का एक-एक डिटेल

auth-image
India Daily Live

पाकिस्तान टी20 वर्ल्ड कप में अपने पहले मैच में अमेरिका से हार गया. ये पाकिस्तान टीम के लिया बड़ा सदमा है. एक ऐसी टीम से हार जाना जो बिलकुल नई है. उस टीम के खिलाड़ी पार्ट टाइम क्रिकेट खेलते हों. वर्ल्ड कप में गुरुवार को बड़ा उलटफेर हुआ. जब मैच सुपरओवर में गया तो 18 रन बनाए और डिफेंड कर लिया. टी20 में 18वें नंबर की रैंकिंग वाली अमेरिका की टीम ने छठे रैंकिंग वाली पाकिस्तान की टीम को हरा दिया. 

अमेरिका के डैलस में खेले गए इस मुकाबले में पाकिस्तान ने पहले बैटिंग की लेकिन अमेरिका के गेंदबाजों ने पावरप्ले में ही 3 विकेट लेकर उसकी धज्जियां उड़ा दी. पूरी टीम किसी तरह 20 ओवरों में 160 रनों के स्कोर तक पहुंच पाई. रन चेज करते हुए अमेरिका की टीम 159 रन बना पाई. मैच सुपर ओवर में गया. सुपर ओवर में अमेरिका की ओर से एरोन जोन्स और हरमीत सिंह बल्लेबाजी करने आए. दोनों ने 18 रन बनाए और पाकिस्तान को 19 रन का टारगेट दिया.

मोहम्मद अमिर ने 3 वाइड फेंक कर 18 रन दे दिए. 2010 में इंडिया के लिए अंडर 19 खेल चुके सौरभ नेत्रावल्कर गेंदबाजी करने आए. सिर्फ एक बाउंड्री दी, वो भी लेग बाई. पाकिस्तान के इफ्तिखार, फखर जमान और शादाब सिर्फ 13 रन बना सके. अमेरिका ने ये मैच सुपर ओवर में 5 रन से जीत कर इतिहास रच दिया.