menu-icon
India Daily
share--v1

PAK vs IRE: क्या आज भी बारिश बनेगी विलेन? जानें कैसी है फ्लोरिडा की पिच

auth-image
India Daily Live
 

T20 World Cup 2024: टी20 विश्व कप 2024 का 36वां मुकाबला आयरलैंड और पाकिस्तान के बीच होना है. यह मैच मैच फ्लोरिडा के लॉडरहिल में सेंट्रल ब्रोवार्ड रीजनल पार्क स्टेडियम होगा. ये दोनों टीमें ग्रुप स्टेज से बाहर हो चुकी हैं. इसलिए यह मैच महज एक औपचारिकता है. इस सीजन पाकिस्ता ने 3 में से 1 मैच जीता है वहीं आयरलैंड अपने शुरुआती तीनों मैच हारी है. आज दोनों टीमें ही जीत के साथ इस टूर्नामेंट में विदाई लेना चाहेंगी. 

पाकिस्तान और आयरलैंड को ग्रुप ए में जगह मिली थी, जिसमें भारत, अमेरिका और कनाडा की टीमें भी शामिल हैं. इस ग्रुप से भारत के अलावा अमेरिकी टीम ने सुपर 8 में एंट्री की है. आज जिस मैदान पर यह मैच होना है, वहां बारिश हो रही है. मैच के दौरान 90 फीसदी बारिश की आशंका है. ऐसे में माना जा रहा है कि यह मैच भी रद्द होगा. 

पिच कैसी होगी?

फ्लोरिडा की जिस पिच पर आयरलैंड और पाकिस्तान टीमें भिड़ेंगी वो बल्लेबाजों के लिए अच्छी है. यहां पहले भी हाई स्कोरिंग मैच हो चुके हैं. 18 में से मैचों में पहले बैटिंग करने वाली टीम जीती है. चेज करने वाली टीम 4 मैच जीत सकी. 
यहां पहली पारी का औसत स्कोर लगभग 160 होता है. अगर मैच हुआ तो मजेदार हो सकता है. 

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

1. आयरलैंड- पॉल स्टर्लिंग (कप्तान), एंड्रयू बालबर्नी, हैरी टेक्टर, लॉर्कन टकर (विकेटकीपर), कर्टिस कैंपर, जॉर्ज डॉकरेल, जेराथ डेलेनी, बैरी मकार्थी, क्रेग यंग, और जोशुआ लिटिल.

पाकिस्तान- बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), फखर जमान, सईम अयूब, उस्मान खान, शादाब खान, इमाद वसीन, शाहीन अफरिदी, नसीम शाह, हारिस रऊफ और मोहम्मद आमिर.