menu-icon
India Daily
share--v1

'अफसोस रहेगा कि BJP में आकर हार गई...', ये क्या बोल गईं नवनीत राणा

auth-image
India Daily Live

भारतीय जनता पार्टी (BJP) नेता नवनीत राणा इस बार लोकसभा चुनाव हार गई हैं. महाराष्ट्र की अमरावती लोकसभा सीट से निर्दलीय सांसद रहीं नवनीत राणा 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी में शामिल हुई थीं. अब उन्होंने कहा है कि उन्हें इस बात का अफसोस जरूर रहेगा कि वह निर्दलीय जीतती रहीं लेकिन बीजेपी में आने के बाद उनकी ही जनता ने उन्हें हरा दिया.

नवनीत राणा ने आगे कहा, 'मुझे लगता है कि हम जैसे जितने भी उम्मीदवार थे, खासकर मैं, हारकर भी मेरी जीत उस वक्त हो गई जिस वक्त मेरे प्रधानमंत्री ने शपथ ली. एक बार का हमेशा अफसोस रहेगा कि 2019 में अमरावती के लोगों ने निर्दली जिताकर दिल्ली भेजा था और इस बार मैंने पता नहीं ऐसा क्या कर दिया कि मुझे अमरावती के लोगों ने ही हरा दिया.'

अपनी हार के बारे में नवनीत राणा ने कहा कि लिटिल बेंड इज नेवर एंड. उन्होंने कहा कि वह इसी पद्धति पर हमेशा काम करती रहेंगी. इस बार अमरावती में नवनीत राणा का मुकाबला कांग्रेस के बलवंत बसवंत वानखेड़े से था. नवनीत राणा सिर्फ 19731 वोटों के अंतर से चुनाव हार गईं. बता दें कि नवनीत राणा को टिकट दिए जाने पर बीजेपी के ही नेताओं ने उनका विरोध भी किया था.