menu-icon
India Daily
share--v1

हार से बाद से सिर्फ रो रही हैं नवनीत राणा? आखिर क्या है सच

auth-image
India Daily Live

महाराष्ट्र की अमरावती लोकसभा सीट से नवनीत राणा निर्दलीय सांसद थीं. लोकसभा चुनाव के दौरान वह भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हो गईं. महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे की सरकार के खिलाफ 'हनुमान चालीसा' अभियान शुरू करने वाली नवनीत राणा इस चुनाव में अमरावती से अपना चुनाव हार गईं. अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दावा किया जा रहा है कि वह चुनाव हारने के बाद से लगातार रोए ही जा रही हैं.

अब सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमें दावा किया जा रहा है कि नवनीत राणा चुनाव में हारने के बाद से ही लगातार हो रही हैं. हालांकि, इसकी सच्चाई यह है कि वीडियो पुराना है. यह वीडियो तब का है जब एक बार वह बीमार हुई थीं और अपने पति रवि राणा से मिलकर रो पड़ी थीं. ऐसे में चुनाव हारने के बाद नवनीत राणा के रोने का दावा पूरी तरह से गलत है और शेयर किया जा रहा वीडियो गलत संदर्भ में इस्तेमाल किया जा रहा है.

दरअसल, नवनीत राणा को अपने फायर ब्रैंड बयानों की वजह से जाना जाता है. हैदराबाद से चुनाव लड़ने वाली माधवी लता और नवनीत राणा ने असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ भी जमकर बयानबाजी की थी. इससे पहले भी वह लगातार बयानबाजी की वजह से ही जानी जाती हैं.