menu-icon
India Daily
share--v1

Watch: दुश्मनी भूलकर पवन सिंह के समर्थन में उतरे खेसारी लाल यादव, टेंशन में बीजेपी

auth-image
India Daily Live

भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार पवन सिंह इस बार लोकसभा चुनाव में उतर गए हैं. पहले बीजेपी से टिकट मिला था लेकिन पवन सिंह ने पश्चिम बंगाल की आसनसोल लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया. वह बिहार या यूपी से टिकट मांगते रहे लेकिन बीजेपी ने उन्हें टिकट नहीं दिया. पवन सिंह निर्दलीय ही बिहार की काराकाट लोकसभा सीट से चुनाव में उतरे तो बीजेपी ने उन्हें सस्पेंड भी कर दिया. अभी भी वह चुनावी मैदान में बने हुए हैं. पवन सिंह के समर्थन में भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव भी उतर आए हैं.

अक्सर देखा जाता है कि खेसारी लाल यादव और पवन सिंह एक-दूसरे पर बिना नाम लिए ही तंज कसते हैं. हालांकि, पवन सिंह बार-बार खेसारी लाल यादव को अपना छोटा भाई बताते हैं. चुनाव के मौसम में खेसारी लाल यादव भी सारे गिले-शिकवे भुलाकर पवन सिंह के प्रचार में पहुंच गए और उन्होंने कहा कि शेर के लिए किसी पार्टी की जरूरत नहीं होती है. खेसारी ने कहा कि कमजोर लोगों को पार्टी की जरूरत होती है.

बता दें कि पवन सिंह बिहार की काराकाट सीट पर NDA कैंडिडेट उपेंद्र कुशवाहा को टक्कर दे रहे हैं. यही वजह थी कि बीजेपी ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया. हालांकि, इसके बावजूद पवन सिंह चुनाव लड़ने से पीछे नहीं हटे.