share--v1

BJP अंग्रेजों की तरह लोगों को डरा रही है-सौरभ भारद्वाज

auth-image
India Daily Live
फॉलो करें:

Saurabh Bhardwaj:  दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल 15 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं. शराब घोटाले मामले में अरविंद केजरीवाल ने पूछताछ में आतिशी और  सौरभ भारद्वाज  का नाम लिया है.  सौरभ भारद्वाज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा है कि बीजेपी आम आदमी पार्टी को तोड़ने की कोशिश कर रही है, आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा. 

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि भाजरा का मकसद आम आदमी पार्टी को तोड़ने की है. ये हमें गलत केस में फंसाकर जेल में डाल रहे हैं. इससे पहले आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर बड़े आरोप लगाए थे. 

आतिशी ने कहा कि जैसा कि मैंने कल शाम को ट्वीट करके बताया था कि आज एक बहुत सनसनीखेज खबर मैं आपके सामने रखने वाली हूं, मैं सभी मीडिया के साथियों और देशभर के लोगों को बताना चाहती हूं कि भाजपा ने मेरे बहुत करीबी माध्याम से मुझे भाजपा में शामिल होने के लिए संपर्क किया. मुझे कहा गया कि मैं भाजपा जॉइन कर लूं, अपना करियर बचा लूं और यदि बीजेपी जॉइन नहीं किया तो आने वाले एक महीने में ईडी मुझे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

आतिशी ने कहा कि आने वाले दिनों में मेरे घर पर, मेरे रिश्तेदारों के यहां रेड हो सकती हैं और उसके बाद ईडी द्वारा हमें नोटिस भेजा जाएगा और बाद में मुझे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. अब भाजपा का ये इरादा है कि आने वाले 2 महीने में लोकसभा चुनाव से पहले वो आम आदमी पार्टी के 4 और नेताओं को गिरफ्तार करने वाले हैं.