share--v1

Delhi में AAP विधायक Amanatullah Khan गिरफ्तार, ED ने किया अरेस्ट

auth-image
India Daily Live
फॉलो करें:

आम आदमी पार्टी की मुश्किलें आए दिन बढ़ती ही जा रही है. सत्येंद्र जैन, मनीष सिसोदिया, सीएम केजरीवाल के बाद पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान को भी अब गिरफ्तार कर लिया गया है. मिल रही जानकारी के अनुसार ईडी ने एक लंबी पूछताछ के अमानतुल्लाह खान को गिरफ्तार किया है. ये गिरफ्तारी वक्फ बोर्ड नियुक्ति मामले में हुए घोटाले के आरोप में की गई है.

आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान आज सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर ईडी के सामने पेश हुए थे. इसके बाद ईडी ने करीब 9 घंटे तक उनसे पूछताछ की और फिर गिरफ्तार कर लिया. विधायक खान की गिरफ्तारी के बाद पार्टी के नेताओं ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. संजय सिंह ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार ऑपरेशन लोटस में जुटी हुई है.

तानाशाही का जल्द अंत होगा- संजय सिंह

संजय सिंह ने अपने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट में लिखा कि मोदी सरकार ऑपरेशन लोटस पूरी तरह जुट गई है मंत्रियों विधायकों पर फर्जी मामले बनाकर उनको गिरफ्तार किया जा रहा है. अमानतुल्लाह खान के विरुद्ध बेबुनियाद मामला बनाकर ED द्वारा ने उनको गिरफ्तार करने की तैयारी की जा रही है। तानाशाही का अंत जल्द होगा। मैं उनके परिवार से मिलने जा रहा हूं.