menu-icon
India Daily
share--v1

ZEEL: सोनी से मर्जर डील रद्द होने की क्या रही बड़ी वजह, Zee Entertainment के एमडी पुनित गोयंका ने बताया

जी-सोनी मर्जर डील रद्द होने के बाद जी एंटरटेनमेंट कंपनी के शेयरों में लगातार गिरावट देखी जा रही है. ZEEL का शेयर अपने ऑल टाइम हाई से लगभग 50% तक टूट चुका है.

auth-image
India Daily Live
Punit Goenka

Zee Entertainment News: सोनी के साथ मर्जर की डील रद्द होने के बाद जी एंटरटेनमेंट कंपनी के शेयरों में लगातार गिरावट देखी जा रही है. ZEEL का शेयर अपने ऑल टाइम हाई से लगभग 50% तक टूट चुका है. इस तेज गिरावट की वजह से निवेशकों में खलबली मची हुई है.

निवेशकों में भरोसा जगाने के लिए कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर पुनित गोयंका ने कंपनी की भविष्य की योजनाओं और कंपनी की ग्रोथ को लेकर खुलकर अपनी बात रखी है.

'कंपनी 18-20% एबिटा मार्जिन हासिल करने की कोशिश करेगी'
एक अखबार को दिए इंटरव्यू में पुनित गोयंका ने कहा कि कंपनी 18-20% एबिटा मार्जिन हासिल करने की कोशिश करेगी, जो नकद आधार पर मोटे तौर पर 2,000 करोड़ रुपये से अधिक एबिटा होना चाहिए.

बताया कंपनी का फ्यूचर प्लान
कंपनी को लेकर भविष्य की अपनी योजनाओं के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि हमारा पूरा फोकस गुणवत्ता और कंपनी के प्रति अनुकूलता बढ़ाने पर रहेगा.

सोनी-जी मर्जर डील पर क्या बोले पुनित
वहीं सोनी के साथ मर्जर की डील रद्द करने के सवाल पर पुनित गोयंका ने कहा, 'मैं हर उस चीज को काट दूंगा जिसमें निवेश पर रिटर्न न मिले.'

'स्पोर्ट पोर्टफोलियो को किफायती बनाया जा सकता है'
उन्होंने कहा कि स्पोर्ट के क्षेत्र में जी का जो पोर्टफोलियो बढ़ रहा है उसे भी किफायती बनाया जा सकता है. उन्होंने कहा कि हम अपनी मानव पूंजी का सकारात्मक उपयोग करेंगे.

बता दें कि सोनी ग्रुप की दो यूनिट कल्वर मैक्स एंटरटेनमेंट और बंगला  एंटरटेनमेंट ने मर्जर स्कीम  के कार्यान्वयन की मांग करने वाली जी एंटरटेनमेंट की याचिका की स्थिरता को चुनौती देते हुए दो आवेदन दायर किये हैं. वहीं कोर्ट ने जी को अपना जवाब दाखिल करने के लिए 2 सप्ताह का समय दिया है. इस मामले की अगली सुनवाई 23 अप्रैल को होगी.