menu-icon
India Daily
share--v1

इस शेयर को खरीदने वाले हो गए मालामाल! कंपनी को फिर मिला बड़ा ऑर्डर

पिछले एक साल में इस शेयर में तूफानी तेजी आई है. 5 साल में यह शेयर 1,297.92% का रिटर्न दे चुका है. एक्सपर्ट्स के मुताबिक कंपनी के शेयर में अभी आगे भी उछाल आने की उम्मीद है.

auth-image
India Daily Live
Amba Enterprises Limited
Courtesy: social media

शेयर बाजार के निवेशकों को हमेशा एक मल्टीबैगर शेयर की तलाश रहती है, लेकिन मल्टीबैगर शेयर को खोजना इतना आसान नहीं. इसके लिए गहन अध्ययन और कंपनी के कामकाज को बारीकी से समझने की जरूरत होती है जो हर किसी के बसकी बात नहीं.

अगर आप भी मल्टीबैगर स्टॉक की खोज नहीं कर पा रहे हैं तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि मार्केट के एक्सपर्ट्स की राय पर हम आपको एक मल्टीबैगर स्टॉक के बारे में बताने जा रहे है. इस स्टॉक ने अपने निवेशकों को छप्परफाड़ रिटर्न दिया है. मात्र एक साल के भीतर इस शेयर ने निवेशकों का पैसा डेढ़ गुने से ज्यादा कर दिया है. कंपनी की ऑर्डर बुक के आधार पर एक्सपर्ट्स ने इस कंपनी के शेयर में अभी और उछाल की उम्मीद जताई है.

अंबा इंटरप्राइजेज लिमिटेड को दो कंपनियों से मिला ऑर्डर

इस शेयर का नाम है अंबा इंटरप्राइजेज लिमिटेड (Amba Enterprises Ltd).  कंपनी को दो घरेलू कंपनियों से 3.4 करोड़ रुपए का ऑर्डर मिला है जिसके बाद आज यह शेयर 19% उछल गया. फिलहाल यह शेयर 174.60 रुपए पर कामकाज कर रहा है. कंपनी का मार्केट कैपिटलाइजेशन 222 करोड़ रुपए है.

अंबा इंटरप्राइजेज लिमिटेड ने मार्केट रेग्यूलेटर सेबी को दी जानकारी में बताया कि उसे हैवेल्स इंडिया लिमिटेड और केएसबी लिमिटेड से एक ऑर्डर मिला है. जिससे कंपनी की व्यावसायिक क्षमता में 4 से 5 गुना वृद्धि होने की उम्मीद है. कंपनी को 20 से 30 दिनों के अंदर इस ऑर्डर को एग्जिक्यूट करना है.

क्या करती है कंपनी
बता दें कि अंबा इंटरप्राइजेज भारत की सबसे बड़ी ट्रांसफार्मर कोर लेमिनेशन निर्माता कंपनियों में से एक है.

अंबा इंटरप्राइजेज ने निवेशकों को किया मालामाल
पिछले एक साल में अंबा इंटरप्राइजेज लिमिटेड के शेयर में तूफानी तेजी आई है. एक साल में इस कंपनी का शेयर 152.79% उछला है. वहीं पिछले 6 महीने में इस शेयर ने 92.48% का रिटर्न दिया है. पिछले 1 महीने में शेयर 9.40% और इस साल अब तक यह शेयर 35.19% रिटर्न दे चुका है. पिछले 5 साल में यह शेयर 1,297.92% रिटर्न दिया है.

Disclaimer: यह लेख केवल जानकारी के उद्देश्य से लिखा गया है. किसी भी शेयर में निवेश से पहले अपने वित्तीय सलाहकार की राय जरूर लें.
 

Community-verified icon