share--v1

Multibagger Share: सालभर में 500% का बंपर रिटर्न, यह शेयर बना देगा करोड़पति!

पिछले 6 महीने में इस शेयर ने 86 प्रतिशत का बंपर रिटर्न दिया है. HDFC Institutional Equities ने इस शेयर को Buy रेटिंग दी है.

auth-image
India Daily Live

Multibagger Share: आज हम आपको एक ऐसे शेयर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसका रिटर्न जानकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस शेयर ने एक साल के अंदर 500 प्रतिशत का रिटर्न दिया है. क्या अभी इस शेयर में और रिटर्न देने का दमखम बचा है? क्या यह शेयर इस साल भी दमदार रिटर्न दे सकता है, आइए जानें क्या है एक्सपर्ट्स की राय..

इस साल अब तक दिया 14.62% का रिटर्न

वर्तमान में यह शेयर 2,525.05 रुपए पर ट्रेड कर रहा है. पिछले एक महीने में यह शेयर 6.68% चढ़ा है, जबकि इस साल अब तक यह शेयर 14.62% का रिटर्न दे चुका है.

अभी 21 प्रतिशत उछाल की उम्मीद, एक्सपर्ट्स का अनुमान

HDFC Institutional Equities का मानना है कि आने वाले दिनों में यह शेयर 3,050 के स्तर को छू सकता है. यानी वह इस शेयर में अभी करेंट लेवल से 21 प्रतिशत का उछाल मानकर चल रहा है.

HDFC Institutional Equities ने कहा कि हमारा मानना है कि बीएसई की डेरिवेटिव ग्रोथ  बैंकेक्स के कॉन्ट्रेक्ट विस्तार, डिस्काउंट ब्रोकरों के सक्रिय होने, एल्गो और मालिकाना व्यापारियों की संख्या बढ़ने, एक्टिव यूसीसी में बढ़ोत्तरी और FPIs की बढ़ती सक्रियता के कारण हम इस शेयर पर Buy रेटिंग का सुझाव दे रहे हैं.

पिछले 6 महीने में 86% चढ़ा

पिछले 6 महीने में यह शेयर 86 प्रतिशत चढ़ा है और वर्तमान में वित्त वर्ष 2025 के 38 गुना PE पर कारोबार कर रहा है.

Disclaimer: यह लेख केवल जानकारी के उद्देश्य से लिखा गया है. किसी भी निवेश से पहले अपने वित्तीय सलाहकार की राय जरूर लें.
 

Also Read