menu-icon
India Daily
share--v1

KPI Green Energy Limited: रॉकेट बना इस कंपनी का शेयर, कमाई के लिए सोमवार को रखें शेयर पर नजर

आज हम आपको एक ऐसी कंपनी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने पिछले एक साल में अपने निवेशकों को मालामाल कर दिया है. अब कंपनी ने एक और बड़ी जानकारी दी है जिसके दम पर सोमवार को कंपनी के शेयर में तेजी बन सकती है.

auth-image
India Daily Live
KPI Green Energy Limited

Business News: जलवायु परिवर्तन के कारण दुनियाभर के तमाम देश इस समय ग्रीन एनर्जी को बढ़ावा दे रहे हैं. भारत में भी ग्रीन एनर्जी को लेकर तेजी से काम हो रहा है. ऐसे में ग्रीन एनर्जी सेक्टर से जुड़े शेयरों में दांव लगाना एक शानदार विकल्प बन सकता है.

केपीआई ग्रीन एनर्जी लिमिटेड कंपनी का शेयर ऐसा ही एक दमदार शेयर है. कंपनी  ने 200MWAC (240MWp) ग्रिड-कनेक्टेड सोलर फोटोवोल्टिक पावर प्रोजेक्ट के लिए गुजरात ऊर्जा विकास निगम लिमिटेड (GUVNL) के साथ पावर परचेज एग्रीमेंट पर हस्ताक्षर  किए हैं. कंपनी ने 2 मार्च को एक्सचेंज को यह जानकारी दी. यह प्रोजेक्ट गुजरात स्टेट इलेक्ट्रिसिटी कॉरपोरेशन लिमिटेड सोलर पार्क खावड़ा के भीतर विकसित किया जाएगा.

सोमवार को शेयर पर रखें नजर

इस खबर के दम पर केपीआई ग्रीन एनर्जी के शेयरों में सोमवार को दमदार रैली बन सकती है. कंपनी ने एक बयान जारी कर कहा देश को पर्यावरण के अनुकूल और सस्टेनेबल रिन्यूएबल  एनर्जी प्रदान करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाना हमारी कंपनी के लिए वास्तव में सम्मान की बात है. यह समझौता 2025 तक 1000 MWp की क्षमता तक पहुंचने के हमारे महत्वाकांक्षी लक्ष्य को साकार करने के लिए हमारे अटूट समर्पण को दिखाता है.

कंपनी ने निवेशकों को किया मालामाल

कंपनी के शेयर प्राइज की बात करें तो 2 मार्च को कंपनी के शेयर में 0.97 फीसदी की तेजी देखी गई और यह 1,757 रुपए पर बंद हुआ. इस शेयर का 52 वीक हाई 1890 रुपये हैं.

पिछले एक महीने में इस कंपनी ने 20.18% का दमकार रिटर्न दिया है. वहीं पिछले 6 महीने में इस कंपनी ने 198.96%  और पिछले एक साल में कंपनी का शेयर 500.13% उछला है. एक्सपर्ट्स आगे भी इस शेयर पर बुलिश बने हुए हैं.