share--v1

आनंद महिंद्रा ने दुनिया की पहली डायमंड फ्रेम फोल्डेबल ई-बाइक में किया निवेश, कहा- 'यह एकमात्र ऐसी बाइक जिसे मोड़ने के बाद...'

महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने फोल्डेबल ई-बाइक बनाने वाले स्टार्टअप में निवेश किया है.

auth-image
Sagar Bhardwaj
फॉलो करें:

Anand Mahindra: महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने फोल्डेबल ई-बाइक बनाने वाले स्टार्टअप में निवेश किया है. उन्होंने ट्विटर के माध्यम से यह जानकारी दी.

आनंद महिंद्रा ने ई-बाइक की तस्वीरें करते हुए लिखा, 'IIT बॉम्बे के कुछ लोगों ने हमें फिर से गौरवान्वित किया है. उन्होंने फुल साइज व्हील्स के साथ दुनिया की पहली फोल्डेबल डायमंड फ्रेम ई-बाइक बनाई है. इस बाइक को अन्य फोल्डेबल बाइक की तुलना में न केवल 35% ज्यादा एफिशिएंट बनाया गया है बल्कि मीडियम से हाई स्पीट पर यह बाइक को स्टेबल भी बनाता है. यह एकमात्र ऐसी बाइक है जिसे मोड़ने के बाद उठाना नहीं पड़ता है.'

ऑफिसर परिसर में घूमने के लिए आनंद महिंद्रा ने खरीदी ई-बाइक


आनंद महिंद्रा ने बताया कि उन्होंने ऑफिस परिसर में घूमने के लिए फोल्डेबल ई-बाइक हॉर्नबैक X1 खरीदी है. उन्होंने डिस्कोजर देते हुए लिखा कि मैंने उनके स्टार्टअप में निवेश किया है. हॉर्नबैक अमेजन और फ्लिपकार्ट पर उपस्थित है.

क्या है इस बाइक की शुरुआती कीमत


फिलहाल हॉर्नबैक X1 ई-बाइक को दो रंगों ग्रे-ऑरेंज और ब्लू-ऑरेंज में निकाला गया है. बाइक की शुरुआती कीमत 44,999 है. इसे आप 14,999 की तीन महीने की नो-कॉस्ट EMI पर भी खरीद सकते हैं.
 

यह भी पढ़ें: अब बिना सब्सक्रिप्शन के बना सकेंगे AI तस्वीरें, Google ने उपलब्ध कराई सुविधा


 

First Published : 22 October 2023, 02:51 PM IST