menu-icon
India Daily
share--v1

Cheapest 5G Phone: यहां मिल रहा सबसे सस्ता 5G फोन, ऑफर के बाद 649 रुपये में खरीदने का मौका!

Lava Blaze 5G को अमेजन से बेहद ही कम कीमत में खरीदा जा सकेगा. यह फोन सभी ऑफर्स के साथ मात्र 649 रुपये में खरीदा जा सकेगा. 

auth-image
Shilpa Srivastava
Cheapest 5G Phone

Cheapest 5G Phone: कई लोगों को लगता है कि 5G फोन महंगा ही होता होगा. लेकिन ऐसा नहीं है. आप एक अच्छा 5G फोन कम कीमत में भी खरीद सकते हैं. पिछले कुछ समय में मार्केट में कई फोन्स लॉन्च किए गए हैं जिनमें से Lava Blaze 5G भी है. यह फोन 10,000 रुपये से कम में आता है. अब आपको लग रहा होगा कि सस्ता फोन है तो अच्छा नहीं होगा लेकिन ऐसा नहीं है. Lava Blaze 5G एक अच्छा फोन है जो आप या तो किसी को गिफ्ट कर सकते हैं या फिर अपने सेकेंडरी फोन के तौर पर रख सकते हैं. चलिए जानते हैं इस फोन के बारे में. 

Lava Blaze 5G की कीमत और ऑफर्स: इस फोन के 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 8,799 रुपये है. अमेजन से इसे कई ऑफर्स के साथ खरीदा जा सकता है. अगर आप एक साथ पैसे नहीं दे सकते हैं तो हर महीने 427 रुपये देकर भी इसे खरीद सकते हैं. बैंक डिस्काउंट की बात करें तो BOBCARD पर 1,000 रुपये तक का डिस्काउंट और OneCard पर 250 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा. 

अगर आपके पास पुराना फोन है और उसे एक्सचेंज करना चाहते हैं तो यह ऑप्शन भी उपलब्ध है. फोन एक्सचेंज करने पर 8,150 रुपये तक का डिस्काउंट मिल जाएगा. पूरी एक्सचेंज वैल्यू मिलने पर यह फोन मात्र 649 रुपये में मिल जाएगा. 

Lava Blaze 5G के फीचर्स: यह फोन भारत के सभी 5G बैंड्स को सपोर्ट करता है. फोन में 4 जीबी की रैम दी गई है जिसे वर्चुअल रैम के जरिए 3 जीबी और बढ़ाया जा सकता है. फोन में 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है. इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकेगा. इसमें 6.5 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है. यह फोन 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है. 

फोन में क्लीन एंड्रॉइड 12 दिया गया है. फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है. यह साइड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है. इसमें ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डायमेंसिटी 700 प्रोसेसर दिया गया है.