menu-icon
India Daily
share--v1

जमीन पर ही पड़ा रहेगा ये AC, फिर भी 50 डिग्री की गर्मी में देगा शिमला जैसी ठंडक!

Cheapest Portable AC: अगर आप अपने घर के लिए एक नया एसी खरीदना चाहते हैं तो यहां हम आपको एक अच्छा ऑप्शन बता रहे हैं. चलिए जानते हैं Blue Star 1 Ton Fixed Speed Portable AC के बारे में. 

auth-image
India Daily Live
Cheapest Portable AC

Cheapest Portable AC: गर्मी बहुत ज्यादा बढ़ गई है. अगर आप अपने लिए नया एयर कंडीशनर खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो Amazon पर कई ऑफर्स मिल जाएंगे. आप इन्हें 2,000 रुपये से कम की EMI पर भी खरीद सकते हैं. Blue Star 1 Ton Fixed Speed Portable AC छोटे कमरे के लिए एकदम सही रहेगा. बाहर भयंकर गर्मी में भी आपको घर के अंदर ठंडक मिलेगी. इसके साथ ही कई ऐसे फीचर्स दिए गए हैं जो इसे 40,000 रुपये से कम की रेंज में एक अच्छा ऑप्शन बनाते हैं. तो चलिए जानते हैं ब्लू स्टार एसी में क्या-क्या खासियतें दी गई हैं और इसकी कीमत क्या है. 

Blue Star 1 Ton Fixed Speed Portable AC: इस एसी की कीमत 39,000 रुपये है जिसे 6 फीसद डिस्काउंट के साथ 36,760 रुपये में खरीदा जा सकेगा. इसे आप हर महीने 1,782 रुपये देकर भी घर ला सकते हैं. इसके फीचर्स की बात करें तो यह जमीन पर रखा जा सकता है. इसकी क्षमता 1 टन की है और यह छोटे कमरे के लिए एकदम परफेक्ट है. बाहर चाहें 50 डिग्री ही गर्मी ही क्यों न हो, आपको घर के अंदर ठंडक मिलेगी. 

यह बिजली की भी कम खपत करता है. इसके साथ 10 साल की इन्वर्टर कंप्रेसर वारंटी, 5 साल की पीसीबी पर वारंटी और 1 साल की प्रोडक्ट वारंटी दी जा रही है. इसमें कॉपर कंडेंसर कॉइल दी गई है जो बेहतर कूलिंग भी करती है और इसकी मेंटेनेंस भी कम लगती है. यह बहुत ज्यादा शोर नहीं करता है और आप रात को चुपचाप आराम से सो सकते हैं. इसमें ऑटो रीस्टार्ट, टर्बो कूलिंग, एवपोरेटर फिन्स जैसे फीचर्स दिए गए हैं. 

इसके ऊपर फैदर टच इलेक्ट्रॉनिक पैनल दिया गया है और साथ ही डिजिटल डिस्प्ले भी दिया गया है. इसके अलावा आप इसे कहीं भी आसानी से खिसका सकते हैं.