menu-icon
India Daily
share--v1

भई वाह! अगर यहां से करेंगे ऑर्डर तो केवल 10 मिनट में घर पर डिलीवर हो जाएगा कूलर

Blinkit Cooler Delivery: क्या आप जानत हैं कि अगर आपको कूलर चाहिए तो आप उसे महज 10 मिनट में घर पर डिलीवर करा सकते हैं? जी हां, ऐसा हो सकता है और वो भी Blinkit के जरिए. 

auth-image
India Daily Live
Blinkit Cooler Delivery

Blinkit Cooler Delivery: जिस तरह से आप राशन का सामान मिनटों में घर मंगवाते हैं, ठीक उसी तरह से आप अपने लिए कूलर भी मंगवा सकते हैं. जी हां, एक ऐसा तरीका है जिसके जरिए सिर्फ 10 मिनट में कूलर आपके घर पर आपको ठंडी हवा देता मिलेगा. बता दें कि Blinkit ने Symphony के साथ हाथ मिलाया है जिसके तहत इस ऐप के जिरए आप Symphony कपनी का कूलर महज 10 मिनट में अपने घर डिलीवर करा सकते हैं. 

बता दें कि इस बात की जानकारी कंपनी के सीईओ अलबिंदर ढींढसा ने दी है. इन्होंने X पर पोस्ट कर बताया है कि Blinkit अब और भी ज्याद कूल हो गया है. अब आप सिम्फनी एयर कूलर की डिलीवरी 10 मिनट में प्राप्त कर सकते हैं. यह सर्विस दिल्ली एनसीआर, हैदराबाद और बेंगलुरु में चुनिंदा जगहों पर उपलब्ध है. देखें पोस्ट- 

इन कूलर्स की होगी डिलीवरी: बता दें कि यहां से आपको Symphony Ice Cube 27 Personal Air Cooler मिल जाएगा. इसे 8,499 रुपये के बजाय 5,791 रुपये में खरीदा जा सकेगा. वहीं, दूसरा कूलर है Symphony Diet 12T Personal Air Cooler, जिसे 7,499 रुपये के बजाय 5,789 रुपये में खरीदा जा सकेगा. यहां से सिर्फ ये दो कूलर ही उपलब्ध कराए जा रहे हैं. 

कई इलेक्ट्रनिक प्रोडक्ट्स की होती है डिलीवरी: बता दें कि कंपनी सिर्फ कूलर ही नहीं बल्कि Sony PS5 Slim, सीलिंग फैन, पोर्टेबल  फैन, जूसर-मिक्सर ग्राउंडर, ट्रिमर, हेयर ड्रायर, प्रेस, हेडफोन्स, स्मार्टवॉच आदि की भी डिलीवरी करती है. इस ऐप ने काफी तेजी से अपनी मार्केट बनाई है. आज ज्यादातर जगहों पर Blinkit इस्तेमाल किया जाता है और लोगों को सामान मंगवाने में आसानी होती है.