menu-icon
India Daily
share--v1

Laptop Discount: हर महीने 1600 रुपये देकर घर ले आएं Acer Aspire Lite, बेहद दमदार है परफॉर्मेंस

अगर आप अपने लिए एक नया लैपटॉप खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो अमेजन सेल में आपको कमाल के ऑफर्स दिए जा रहे हैं. Amazon पर Laptop Days सेल का आखिरी दिन है जहां पर Acer Aspire Lite को कम कीमत में खरीदा जा सकता है. 

auth-image
Shilpa Srivastava
Laptop Discount

Laptop Discount on Amazon: ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर Laptop Days सेल चल रही है. आज इस सेल का आखिरी दिन है. आज भी कई ऑफर्स दिए जा रहे हैं जिनके साथ लैपटॉप की कीमत काफी कम हो जाती है. इस दौरान बेस्टसेलिंग लैपटॉप्स को 35,000 रुपये तक डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकेगा. बैंक डिस्काउंट के साथ एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. Acer Aspire Lite लैपटॉप की बात करें तो इसे 38 फीसद डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकेगा. चलिए जानते हैं इस पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में. 

Acer Aspire Lite पर मिल रहा डिस्काउंट: इसके 8 जीबी रैम और 512 जीबी SSD वेरिएंट की कीमत 52,990 रुपये है जिसे 38 फीसद डिस्काउंट के साथ 32,990 रुपये में खरीदा जा सकेगा. इसे आप EMI पर भी खरीद सकते हैं. इसके लिए हर महीने 1,599 रुपये देने होंगे. इसके साथ नो कॉस्ट EMI ऑफर भी दिया जा रहा है. बैंक ऑफर्स की बात करें तो SBI कार्ड पर 1,000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट और HDFC कार्ड से पेमेंट करने पर 1,500 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट दिया जाएगा. इसके अलावा 11,950 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. 

Acer Aspire Lite की खासियत:
इसमें 12th जनरेशन Intel Core i3-1215U ड्यूल कोर प्रोसेसर दिया गया है. प्रोडक्टिविटी के मामले में यह काफी दमदार है. इसके साथ ही टर्बो बूस्ट टेक्नोलॉजी दी गई है. इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ और एचडीएमआई ऑप्शन्स भी देने होंगे.इसमें 15.6 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है जिसका आस्पेक्ट रेश्यो 16:9 है. इसका डिजाइन अल्ट्रा स्लिम है. इसमें 8 जीबी की रैम और 512 जीबी एसएसडी दी गई है. यह मेटल बॉडी के साथ बनाया गया है. यह 1.59 किलो है. लुक और फीचर्स में यह लैपटॉप काफी दमदार है, ऐसे में यह एक अच्छा लैपटॉप साबित हो सकता है.