menu-icon
India Daily
share--v1

UP Politics: क्या सच में BJP का विरोध कर रहे थे ओमप्रकाश राजभर, अब पार्टी ने बताई सच्चाई?

UP Politics: लोकसभा चुनाव से पहले यूपी की सियासत में एक बार फिर भूचाल आ गया है. दरअसल, ओपी राजभर का एक बयान इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में यह दावा किया जा रहा है कि चुनाव करीब आने के बाद ओम प्रकाश राजभर के सुर बदले हुए नजर आ रहे हैं. 

auth-image
India Daily Live
op rajbhar

UP Politics: लोकसभा चुनाव 2024 की तारीख करीब आते ही यूपी में सियासी हलचल तेज हो चुकी है. एनडीए की ओर से पहली लिस्ट में 195 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान के बाद प्रचार प्रसार तेज हो गया है. इसी बीच ओम प्रकाश राजभर के सुर बदले हुए नजर आ रहे हैं. ओपी राजभर का एक ताजा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में राजभर के सुर बदले होने का दावा किया जा रहा है.

वायरल वीडियो में ओमप्रकाश राजभर ने एक व्यक्ति की तारीफ की है. इस व्यक्ति का नाम राजेश सिंह दयाल बताया जा रहा है. राजभर उस शख्स की तारीफ करते हुए कहते हैं कि उन्होंने बड़ी संख्या में लोगों का मुफ्त इलाज कराया जबकि सत्ता में रहते हुए कुछ लोग गरीबों का इलाज कराने में नाकामयाब रहे.

बयान का क्लिप वायरल किया जा रहा है- सुभासपा

वायरल वीडियो बलिया जनपद के सिकंदरपुर स्थित जनसभा का बताया जा रहा है. दरअसल, यहां एक जनसभा का आयोजन किया गया था जिसमें ओमप्रकाश राजभर, उनके पार्टी के प्रवक्ता अरुण राजभर समेत पार्टी के कई नेता और हजारों की संख्या में लोग मौजूद थे. वीडियो वायरल होने के बाद एक निजी चैनल ने पार्टी के प्रवक्ता अरुण राजभर से इस बारे में सवाल किया तो उन्होंने कहा कि वीडियो का एक छोटा सा क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है. 

राजभर की छवि खराब करने की कोशिश- सुभासपा

सुभासपा के प्रवक्ता अरुण राजभर ने कहा कि असलियत यह है कि राजभर ने मंच से यह कहा है कि कांग्रेस बसपा सपा के शासन में आम लोगों को 5 हजार रुपए तक का इलाज नहीं मिल सका लेकिन राजेश सिंह दयाल जो एक समाजसेवी और बीजेपी के पदाधिकारी नहीं होने के बाद भी लोगों तक सरकार की योजना के जरिए लोगों का मुफ्त इलाज करवाया है. उन्होंने आगे कहा कि राजभर गरीबों के हक की आवाज उठाने के लिए जाने जाते हैं लेकिन विपक्ष को यह बात हजम नहीं होती इसलिए चुनाव आते ही साजिश के तहत राजभर की छवि को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है.