menu-icon
India Daily
share--v1

UP News: बहन के देवर से आशिकी पड़ी भारी, लुट गई कन्या कुंवारी, जानें मामला

UP News: उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक लड़की को उसकी बहन के देवर ने प्यार में ऐसा धोखा दिया कि उसे पुलिस के पास जाना पड़ा.

auth-image
India Daily Live
UP News, love Affair, Deoria News, Crime News

UP News: उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक लड़की को अपनी बहन के देवर से आशिकी भारी पड़ गई. लड़की ने प्यार के लिए अपना सब कुछ कुर्बान कर दिया, लेकिन फरेबी ने उसे धोखा दे दिया. इधर, भाई की साली से प्यार का नाटक करता रहा, उधर दूसरी लड़की के साथ कोर्ट मैरिज कर ली. अब प्यार में धोखा खाई लड़की ने पुलिस से मामले की शिकायत की है. 

ये मामला देवरिया जिले के सुराली थाना क्षेत्र का है. यहां रहने वाली एक लड़की की बहन की कुछ साल पहले शादी हुई थी. शादी के दौरान बहन के देवर से आंखें चार हो गईं. पहले दोस्ती हुई फिर ये दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई. एक-दूसरे से मिलना शुरू हुआ. लड़की का दावा है कि वो कई बार गांव में और गांव के बाहर मिलने के लिए आता था. इस दौरान कई बार उनके शारीरिक संबंध भी बने.

चुपके से आरोपी ने कर ली दूसरी लड़की से कोर्ट मैरिज

प्यार में लड़की ने अपने आशिक पर सबकुछ कुर्बान कर दिया. लेकिन लड़के के शातिर दिमाग में कुछ और ही चल रहा था. आरोपी ने दूसरी लड़की के साथ कोर्टमैरिज कर ली. जब ये बात लड़की को पता चली तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. लड़की सीधे थाने पहुंच गई. पुलिस के सामने लड़की ने अपनी व्यथा सुनाई. 

थाने में प्रेमी से शादी की जिद पर अड़ी लड़की

पुलिस ने लड़की की शिकायत पर आरोपी लड़के को थाने में बुलाया. इस दौरान लड़की भी मौजूद रही. पुलिस ने आरोपी से खुलकर बात की. इस दौरान लड़की अपने प्रेमी के साथ शादी पर अड़ गई, लेकिन लड़के ने दूसरी शादी करने से इनकार कर दिया. उधर थाना पुलिस का कहना है कि लड़की ने शिकायत की है, लेकिन अभी तक केस दर्ज कराने के लिए कोई तहरीर नहीं दी है. तहरीर पर पुलिस केस दर्ज कर आगे की जांच करेगी.