menu-icon
India Daily
share--v1

अचानक उठा तेज दर्द, अस्पताल में भर्ती हुए CM नीतीश कुमार

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तबीयत अचानक बिगड़ गई है. सीएम नीतीश कुमार को मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि सुबह जब वह सो कर उठे तो उनके हाथ में दर्द हुआ. चुनाव के दौरान नीतीश कुमार काफी व्यस्त थे. लगातार चुनावी दौरा कर रहे थे.

auth-image
India Daily Live
nitish kumar
Courtesy: Social Media

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तबीयत अचानक बिगड़ गई है. सीएम नीतीश मेदांता अस्पताल पहुंचे हैं. जानकारी के मुताबिक उनके हाथ में तेज दर्द हो रहा था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. नीतीश कुमार का ऑर्थोपेडिक विभाग में इलाज चल रहा है. लोकसभा चुनाव को लेकर सीएम नीतीश के रूटीन इन दिनों काफी व्यस्त हो गई थी.

बताया जा रहा है कि सुबह जब वह सो कर उठे तो उनके हाथ में दर्द हुआ. चुनाव के दौरान नीतीश कुमार काफी व्यस्त थे. लगातार चुनावी दौरा कर रहे थे. चुनाव परिणाम के बाद दिल्ली में एनडीए की सरकार बनाने को लेकर लगातार पार्टी नेताओं के साथ बैठक कर रहे थे. वो 9 जून को पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए थे. पहले अधिकारियों के साथ किए फिर अगले दिन कैबिनेट की बैठक बुलाई.

कुछ दिन पहले भी बिगड़ी थी नीतीश की तबीयत

लोकसभा चुनावा के चलते सीएम नीतीश को ज्यादा आराम नहीं मिले हैं. इस बीच उनकी तबीयत खराब होने की सूचना मिली है. सीएम नीतीश की लोकसभा चुनाव के दौरान भी तबीयत बिगड़ी थी. बीजेपी नेता पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी के देहांत होने की सूचना के बाद सीएम नीतीश कुमार स्वस्थ्य नहीं थे. वो सुशील कुमार मोदी के दाह संस्कार कार्यक्रम में भी शामिल नहीं हो पाए थे. 

नरेंद्र मोदी के नामांकन में नहीं हुए थे शामिल

नीतीश कुमार खराब तबीयत की वजह से पीएम नरेंद्र मोदी के नामांकन में भी नहीं जा सके थे. इस दौरान सभी चुनाव प्रचार कार्यक्रम को कैंसिल कर दिया था. अभी तक अस्पताल की तरफ से नीतीश कुमार की हेल्थ पर कोई जानकारी नहीं आई है.