menu-icon
India Daily
share--v1

अफेयर, भागकर शादी... अब प्रेमी की काली मंदिर में दी बलि; रूह कंपा देने वाली कहानी

Kaimur Crime News: कैमूर से चौंकाने वाली खबर सामने आई है. लव अफेयर के मामले में एक शख्स की गला काटकर हत्या कर दी गई. आरोपियों ने शख्स का गला काटकर काली मंदिर में उसकी बलि दे दी.

auth-image
India Daily Live
Kaimur Crime News
Courtesy: Social Media

Kaimur Crime News: अफेयर, फिर भागकर शादी... और अब प्रेमी की गला काटकर मंदिर में बलि वाला एंगल. कैमूर से चौंकाने वाला मामला सामने आया है. शुक्रवार की रात शख्स की मां काली मंदिर में चाकू से गला रेत कर बलि चढ़ा दी गई. घटना बेलाव थाना क्षेत्र के बेलान्व गांव के पूरब मां काली मंदिर की है.

मृतक युवक की पहचान बेलाव गांव से सटे सोनरा गांव के 23 साल के पंकज कुमार के रूप में हुई है. वारदात के जानकारी के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. शनिवार यानी आज सुबह वारदात की जानकारी के बाद घटनास्थल पर भीड़ जुट गई. मामले की जांच में जुटी पुलिस को घटनास्थल पर जानकारी मिली कि मृतक पंकज कुमार का एक लड़की के साथ अफेयर था. इस जानकारी के बाद पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की.

पुलिस जब घटनास्थल पर पड़ताल कर रही थी, तब पंकज कुमार के परिजन ने आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी और उन्हें कड़ी सजा देने की मांग की. साथ ही लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजे जाने से इनकार कर दिया. मामले की जानकारी के बाद भभुआ एसडीपीओ शिवशंकर कुमार कुमार घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने पंकज के परिजन को कार्रवाई का भरोसा दिया, जिसके बाद शव को सदर अस्पताल भेजा गया.

परिजन बोले- सुबह 6 बजे मिली वारदात की जानकारी

मृतक के परिजन ने बताया कि घटना की जानकारी उन्हें शनिवार की सुबह करीब 6 बजे मिली. उधर, पड़ताल में पुलिस को जानकारी मिली कि पंकज कुमार का गांव की ही एक लड़की से प्रेम प्रसंग था. दोनों ने घर से भागकर महाराष्ट्र में शादी की थी. पंकज कुमार शुक्रवार की शाम सब्जी लेने निकला था, लेकिन देर रात तक घर नहीं लौटा. आज सुबह उसकी हत्या की जानकारी मिली. पंकज के परिजन ने लड़के के घरवालों पर हत्या का आरोप लगाया.

एसडीपीओ शिवशंकर कुमार ने बताया कि प्रेम प्रसंग के मामले में पंकज कुमार की हत्या की गई है. फिलहाल, दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया गया है. आगे की कार्रवाई जारी है.