share--v1

World Cup 2023: क्या जीतेगा भारत, कैसे होगा रोहित-विराट का प्रदर्शन? जानें क्या कहता है ज्योतिष

ज्योतिषाचार्य के मुताबिक, भारत के किसी भी स्टेडियम में अगर भारत का मैच होता है तो टीम इंडिया के जीतने के चांसेज ज्यादा होते हैं.

auth-image
Gyanendra Sharma

World Cup 2023 Final: टीम इंडिया फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ने को पूरी तरह तैयार है. मैच से पहले ज्योतिषाचार्य वान्या आर्या ने टीम इंडिया, ऑस्ट्रेलिया के जीतने के चांसेज, टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों के प्रदर्शन को लेकर भविष्यवाणी की.

अंक ज्योतिष के मुताबिक, टीम इंडिया में शामिल क्रिकेटर्स के अलग-अलग नंबर्स हैं. कुछ क्रिकेटर्स के नंबर्स बिलकुल सटीक नहीं पता होते हैं, जिससे भविष्यवाणी थोड़ी मुश्किल हो जाती है. रविवार यानी 19 नवंबर 2023 की बात करें तो इसका मूलांक 1 आता है, जबकि भाग्यांक की बात की जाए तो वो भी एक ही आता है.

दिन की बात की जाए तो मुकाबला रविवार को हो रहा है, जो सूर्यदेव का दिन है. सूर्यदेव का भी नंबर एक ही आता है. ज्योतिषाचार्य के मुताबिक, भारत के किसी भी स्टेडियम में अगर भारत का मैच होता है तो टीम इंडिया के जीतने के चांसेज ज्यादा होते हैं. खिताबी मुकाबला भी नरेंद्र मोदी स्टेडियम में है, लिहाजा टीम इंडिया के जीतने के चांस ज्यादा हैं.

कैसा होगा विराट, रोहित, शमी का प्रदर्शन?

ज्योतिषाचार्य के मुताबिक, टीम इंडिया के खिलाड़ियों को सलाह है कि वे ज्यादा ओवर कॉन्फिडेंट होकर न खेलें. जीत थोड़ी मुश्किल हो सकती है, लेकिन खिलाड़ियों को अपने बेस्ट करना होगा.

विराट कोहली के बारे में ज्योतिषाचार्य ने बताया कि खिताबी मुकाबलेमें विराट अपना प्रदर्शन जारी रखेंगे, जैसा कि वे इस टूर्नामेंट के पिछले मैचों में करते आए हैं. कुल मिलाकर विराट कोहली फाइनल में अच्छा प्रदर्शन करेंगे.

कैसा प्रदर्शन करेंगे ग्लेन मैक्सवेल?

रोहित शर्मा के बारे में ज्योतिषाचार्य ने बताया कि फाइनल मैच में रोहित को थोड़ा बहुत उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है. वहीं, मोहम्मद शमी भी फाइनल मुकाबले में बेहतर प्रदर्शन करेंगे.

उन्होंने बताया कि ऑस्ट्रेलियाई टीम की बात की जाए तो ग्लेन मैक्सवेल स्टार खिलाड़ी हैं, जिनका मूलांक और भाग्यांक 5 पर आता है. उन्होंने कहा कि फाइनल मुकाबले के दिन मैक्सवेल का प्रदर्शन उतना ठीक नहीं होगा, जितना की उनसे उम्मीद की जाती है.

First Published : 19 November 2023, 01:01 PM IST