menu-icon
India Daily
share--v1

'मैं सारी कमाई दान करूंगा'...Rishabh Pant का यह ऐलान जानकर आप भी करेंगे सलाम

T20 World Cup 2024, Rishabh Pant, टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी ऋषभ पंत एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार वे कोई विस्फोटक पारी या बेहतरीन कैच को लेकर चर्चा में नहीं हैं. पंत ने कुछ ऐसा कमाल किया है, जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है. अगर आप भी उनके नए ऐलान को जान लेंगे तो तारीफ ही करेंगे.

auth-image
India Daily Live
Rishabh Pant
Courtesy: Twitter

T20 World Cup 2024, Rishabh Pant: टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत इन दिनों चर्चा में हैं. टी20 विश्व कप 2024 में ग्रुप स्टेज के मुकाबलों में पंत ने ही टीम इंडिया की नैया पार लगाई है. इस बीच उन्होंने एक बड़ा ऐलान कर दिया है, जिसे जानकर आप भी उन्हें सलाम करेंगे. ऋषभ ने बीते 18 मई को अपना यूट्यूब चैनल बनाया था, जिस पर उन्होंने 7 वीडियो अपलोड की हैं और 1 लाख सब्सक्राइबर पूरे हो गए हैं. इस मौके पर यूट्यूब की तरफ से उन्हें सिल्वर प्ले बटन भेजा गया.



ऋषभ पंत को जैसे ही ये गुड न्यूज मिली तो उन्होंने यूट्यूब की कम्यूनिटी पोस्ट में सिल्वर प्ले बटन के साथ एक पोस्ट शेयर की, जिसमें ऐलान किया है कि वह यूट्यूब से होने वाली सारी कमाई, खुद की कमाई के कुछ योगदान के साथ अच्छे कारण के लिए दान करेंगे. इसका मतलब साफ है कि इस चैनल से जितनी कमाई होगी, उसे पंत दान कर देंगे. सोशल मीडिया पर पंत के इस फैसले की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं.

यूट्यूब प्लेटफॉर्म से बेहतरी और बदलाव की कोशिश

ऋषभ पंत ने कम्यूनिटी पोस्ट में लिखा 'यह सिल्वर प्ले बटन हम सभी का है. एक लाख हो गए और भी जुड़ रहे हैं. इस माइलस्टोन को चिह्नित करने के लिए, मैं यूट्यूब की सारी कमाई, खुद की कमाई के कुछ योगदान के साथ अच्छे कारण के साथ दान करने का वचन दे रहा हूं. चलो इस प्लेटफार्म को बेहतरी और बदलाव लाने के लिए इस्तेमाल करते हैं."



अगर टी20 विश्व कप 2024 में ऋषभ पंत का प्रदर्शन?

अगर टी20 विश्व कप में ऋषभ पंत के प्रदर्शन की बात करें तो वो बढ़िया लय में दिखे हैं. उन्होंने वार्म अप मैच में बांग्लादेश के खिलाफ फिफ्टी ठोकी थी. फिर लीग स्टेज के पहले मैच में आयरलैंड के खिलाफ 36* रन बनाए थे. इसके बाद पाकिस्तान के खिलाफ 42 रनों की पारी खेली, फिर तीसरे मैच में अमेरिका के खिलाफ 18 रन बनाए. अब कनाडा के खिलाफ भी वो कुछ रन जुटाना चाहेंगे.