menu-icon
India Daily
share--v1

Ranji Trophy final: मुंबई को सपोर्ट देने वानखेड़े पहुंचे रोहित शर्मा, सचिन का भी मिला साथ

Ranji Trophy final: रोहित शर्मा अपनी घरेलू टीम को सपोर्ट करने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पहुंचे. उन्होंने मुंबई के प्लेयर्स से मुलाकात की और उनका हौसला बढ़ाया.

auth-image
India Daily Live

Ranji Trophy final: टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड को रौंदने के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा सीधे मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पहुंचे. रणजी ट्रॉफी का फाइनल विदर्भ और मुंबई के बीच खेला जा रहा है. इस मैच को देखने मुंबई के एक और महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भी पहुंचे. 

एमसीए के सचिव अजिंक्य नाइक ने बताया कि रोहित शर्मा रणजी का फाइनल देखने आए. उन्होंने स्टेडियम में 20 मिनट से ज्यादा बिताए. इस दौरान रोहित ने मुंबई के खिलाड़ियों से भी मुलाकात की. बीसीसीआई डोमेस्टिक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें रोहित शर्मा वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी फाइनल मुकाबले में मुंबई को सपोर्ट करते हुए दिख रहे हैं. 

रोहित शर्मा ने किया खिलाड़ियों से मुलाकात

वीडियो में देखा जा सकता है कि रोहित शर्मा डगआउट में बैठकर फाइनल मुकाबले का आनंद लेते हुए दिख रहे हैं.  पिछले कुछ दिनों में, सुनील गावस्कर, दिलीप वेंगसरकर सहित मुंबई के कई दिग्गज खेल देखने आए थे. रिकॉर्ड चैंपियन ट्रॉफी के सूखे से जूझ रहे हैं, उन्होंने आखिरी बार 2015-16 सीज़न में प्रमुख घरेलू टूर्नामेंट का खिताब जीता था. तब से वे दो बार फाइनल में हार चुके हैं. लेकिन इस बार मुंबई विदर्भ को 538 रनों का विशाल लक्ष्य देकर अपना 42वां खिताब जीतने के लिए ड्राइवर की सीट पर हैं.

सचिन ने बढ़ाया हौसला

मंगलवार को तेंदुलकर ने मुशीर खान और श्रेयस अय्यर के साथ-साथ मुंबई के कप्तान अजिंक्य रहाणे की भी प्रशंसा की थी. वहीं रणजी फाइनल की बात करें तो मुंबई की टीम जीत के करीब दिख रही है. मुकाबले में तीन दिन पूरे हो चुके हैं, जिसके बाद मुंबई ने विदर्भ के सामने 538 रनों का लक्ष्य रखा. लक्ष्य का पीछा करने उतरी विदर्भ ने तीसरा दिन खत्म होने तक बगैर कोई विकेट गंवाए 10 रन बोर्ड पर लगा लिए हैं. 

Also Read