menu-icon
India Daily
share--v1

'दारू पीकर ट्विटर मत चलाओ भाई', बधाई देने के चक्कर में एक बार फिर ट्रोल हुए उमर अकमल

Umar Akmal Got Trolled: पाकिस्तान के क्रिकेटर उमर अकमल एक बार फिर से ट्रोल हो गए हैं. केकेआर को बधाई देने के चक्कर में उन्होंने सोशल मीडिया से अपनी क्लास लगवा ली है.

auth-image
India Daily Live
umar akmal
Courtesy: Social Media

Umar Akmal Got Trolled: पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज उमर अकमल एक बार फिर से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए हैं. उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स को आईपीएल 2024 का खिताब जीतने पर बधाई दी. ट्विटर पर बधाई पोस्ट लिखते वक्त केकेआर की स्पेलिंग गलत हो गई. उन्होंने केकेआर की जगह केकेएल लिख दिया था. उनकी इस गलती को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया है. एक यूजर्स ने लिखा की दारू पीकर ट्विटर मत चलाओ भाई.

रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स हैदराबाद ने चेन्नई के चेपॉक में 8 विकेट से हराकर 10 साल बाद आईपीएल का खिताब जीता. कोलकाता की आईपीएल की यह तीसरी ट्रॉफी थी.

ट्रोल हो गए उमर अकमल

कोलकाता नाइट राइडर्स की आईपीएल ट्रॉफी जीतने पर चारों ओर से बधाई मिल रही है. पाकिस्तानी क्रिकेटर उमर अकमल ने भी केकेआर को बधाई दी. सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर उन्होंने बधाई दी लेकिन केकेआर की जगह केकेएल लिख दिया. जिसके बाद फैंस ने उन्हें ट्रोल कर दिया.

यूजर्स कर रहे हैं कमेंट 

उमर अकमल की इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने मौज कर दी. एक यूजर ने लिखा- केकेआर लिखना सीख जाओ पहले फिर हैशटैग बनाना. वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा दारू पीके के ट्विटर मत चलाओ भाई.

एक यूजर ने सवाल करते हुए लिखा- भाई ये केकेएल कौन सी टीम है.

एक यूजर ने लिखा- हाहाहा आप अभी तक सोए थे. और केकेएल नहीं केकेआर

कोलकाता और सनराइजर्स के बीच हुए इस मुकाबले में मिचेल स्टार्क ने शानदार गेंदबाजी की. उन्होंने 14 रन देकर 2 विकेट चटकाए. हैदराबाद पहले बल्लेबाजी करते  हुए 113 रनों पर ऑल आउट हो गई थी, जवाब में कोलकाता की टीम ने बड़ी ही आसानी से 10.3 ओवर में 2 विकेट खोकर जीत लिया.                 

Topics