share--v1

Model Tania Singh Suicide Case: तानिया-अभिषेक के बीच हुआ था ब्रेकअप? पुलिस को मिला नया क्लू, दोस्त ने किए चौंकाने वाले खुलासे

Model Tania Singh Suicide Case: सूरत की उभरती मॉडल तानिया सिंह सुसाइड अब एक मिस्ट्री बन गई है. जांच कर रही सूरत पुलिस को एक नया क्लू मिला है. तानिया की एक दोस्त ने ब्रेकअप होने का दावा भी किया है.

auth-image
India Daily Live

Model Tania Singh Suicide Case: मॉडल तानिया सिंह सुसाइड केस चर्चा में है. इस केस में अभिषेक शर्मा पुलिस की रडार पर हैं. पुलिस के सामने अभी तक ये गुत्थी है कि आखिर तानिया ने सुसाइड जैसा बड़ा कदम क्यों उठाया?  तानिया ने सुसाइड से पहले आखिरी कॉल अभिषेक को ही किया था, इसलिए IPL की SRH टी के ओपनर अभिषेक जांच के लपेटे में हैं. अब पुलिस को तानिया के मोबाइल से कुछ पर्सनल फोटो मिले हैं, जिनमें वे अभिषेक के साथ दिख रही हैं. फोटो और कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस मान रही है कि दोनों रिलेशनशिप में थे, लेकिन 2 महीने पहले ब्रेकअप हो गया था. 

शुरुआती जांच में मिले सुराग के आधार पर पुलिस ने बताया कि व्हाट्सएप पर तानिया के आखिरी मैसेज का अभिषेक ने कोई रिप्लाई नहीं किया था. पुलिस ने इस बात की पुष्टी कर दी है कि दोनों एक दूसरे के संपर्क में थे. तानिया के मोबाइल से जो फोटो मिली हैं, वो काफी पर्सनल हैं, इन फोटो को देखकर लगता है कि दोनों में काफी करीबी रिश्ता था. पुलिस ये मान रही है कि तानिया लगातार एकतरफा मैसेज भी भेज रही थी, क्योंकि वो पिछले 2 महीने से भावनात्मक रूप से टूट गई थी. 

Model Tania Singh Suicide Case
(तानिया और अभिषेक की यह दोनों फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हैं)

रणजी मैच के दौरान मिले थे तानिया-अभिषेक

बताया जाता है कि तानिया और क्रिकेटर अभिषेक के बीच पहली मुलाकात रणजी ट्रॉफी के मैच के दौरान हुई थी. दोनों पहली बार लालभाई कॉन्ट्रैक्टर स्टेडियम में मिले थे. इसके बाद दोस्ती हुई और फिर रिश्ता बढ़ता गया. पुलिस ने अभी तक अभिषेक को पूछताछ के लिए नहीं बुलाया है, लेकिन अब उन्हें पुलिस नोटिस भेजने की तैयारी में है.

Model Tania Singh Suicide Case
(तानिया के इंस्टाग्राम हैंडल से ली गई फोटो)

तानिया की लंदन वाली दोस्त ने किए कई खुलासे

दैनिक भास्कर से एक्सक्लूसिव बातचीत में तानिया की लंदन में रहने वाली दोस्त ने दावा किया है कि यह दोनो रिलेशनशिप में थे. हालांकि दोनों का 6 महीने पहले ब्रेकअप हो गया था. तानिया परिवार की तरफ से शादी के दबाव को लेकर डिप्रेशन में थी. दोस्त ने दावा किया कि उस रात 12 से 12:15 बजे के बीच तानिया ने मुझसे वीडियो कॉल पर बात की थी, वह रो रही थी और कह रही थी कि मैं अब ये सब बर्दाश्त नहीं कर सकती.  मैं अभी शादी नहीं करना चाहती हूं,  इस बीच तानिया ने दो बार कॉल भी कट किया. बेटी के इस कदम से पिता सदमे में हैं. परिवार का कहना है कि उनके बेटी डिप्रेशन में नहीं थी. 

tania

कौन थीं तानिया सिंह

  • सूरत की फेमस मॉडल तानिया ने 20 फरवरी की रात अपने घर पर सुसाइड कर लिया था. 
  • तानिया की उम्र 28 साल थी. वे फैशन डिजाइनिंग और मॉडलिंग की फील्ड में एक्टिव थीं. 
  • तानिया के इंस्टाग्राम पर 10,000 से ज्यादा फॉलोअर्स थे. वे उस पर काफी एक्टिव थीं.
  • इंस्टाग्राम पर तानिया ने आखिरी पोस्ट 13 फरवरी को डाली थी.
  • 13 फरवरी को शेयर की गई फोटो में तानिया किसी कार्यक्रम में शामिल हुई थीं.
  • इससे पहले 2 फरवरी को उन्होंने अपनी ब्लैक ड्रेस में फोटो शेयर की थी. 

Also Read