menu-icon
India Daily
share--v1

IPL 2024: स्टीव स्मिथ ने फर्राटेदार हिंदी में की Virat की तारीफ, 46 सेकंड के वीडियो से फैंस हैरान

IPL 2024: स्टीव स्मिथ स्टार स्पोर्ट्स के शो पर गए थे. इस दौरान उन्होंने विराट कोहली की बैटिंग की खूब तारीफ की. हिंदी में तारीफ करते हुए उनका वीडियो वायरल हो रहा है.

auth-image
India Daily Live
IPL 2024

IPL 2024: 22 मार्च यानी आज से आईपीएल 2024 का आगाज होने वाला है. कुछ देर बाद पहला मैच CSK vs RCB के बीच शुरू होगा. इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें उन्होंने फर्राटेदार हिंदी में किंग कोहली के कवर ड्राइव की खूब तारीफ की. इस वीडियो को देख फैंस हैरान रह गए, क्योंकि स्टीव स्मिथ की भाषा अंग्रेजी है तो उन्होंने इतनी शुद्ध हिंदी कैसे बोली. इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

स्टीव स्मिथ स्टार स्पोर्ट्स के शो पर गए थे. इस दौरान उन्होंने विराट कोहली की बैटिंग की खूब तारीफ की. दरअसल, स्मिथ वीडियो में खुद हिंदी नहीं बोल रहे थे, AI के जरिए उनकी इंग्लिश को हिंदी में ट्रांसलेट किया गया है, जिसमें उनका एक-एक शब्द क्लियर सुनाई दे रहा है. नीचे जानिए स्टीव स्मिथ ने किंग कोहली का तरीफ में क्या-क्या कहा...

 

स्टीव स्मिथ ने कहा, टमैं बात कर रहा हूं विराट के उस शॉट की जो मेरा भी फेवरेट है. पूरी दुनिया में मुझे विराट कोहली का ही कवर ड्राइव सबसे अच्छा लगता है. वो अपने बल्ले का पूरा फेस यूज करते हैं. अपने पैरों को बाहर निकालकर सही दिशा में बल्ला चलाते हैं. और अपने वेट को भी सही दिशा में ट्रांसफर कर हिट करते हैं. हम कई बार देखते हैं कि जब कोहली कवर ड्राइव मारते हैं तो इसका मतलब है कि वो बढ़िया बैटिंग कर रहे हैं. दुनिया के बेस्ट बॉलर्स को भी उन्होंने धूल चटाई है. वो लगातार फील्ड में गैप ढूंढकर गेंद को मारते हैं तो मेरे लिए ये बेहद ही खूबसूरत शॉट है. 

स्टीव स्मिथ ने वीडियो में आगे कहा कि 'आपको गेंदबाजों के चेहरे पर अलग ही प्रेशर दिखाई देता है जब विराट बढ़िया बैटिंग करते हैं और इसीलिए उनका ये शॉट मेरे फेवरेट शॉट्स में शामिल है.’बता दें स्टीव स्मिथ को आईपीएल 2024 में कोई खरीदार नहीं मिला. हालांकि अब स्मिथ क्रिकेट एक्सपर्ट के तौर पर एक निजी चैनल के साथ जुड़े हैं.'