menu-icon
India Daily
share--v1

IPL 2024: MS Dhoni को लगा बड़ा झटका, ये गलती पड़ गई भारी, आखिर क्यों लंदन जाने की है तैयारी?

MS Dhoni Injury Update: चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी अपनी मांसपेशियों की चोट की सर्जरी के लिए लंदन जा सकते हैं. 

auth-image
India Daily Live
MS Dhoni

MS Dhoni Injury Update: आईपीएल 2024 में चेन्नई सुपर किंग्स प्लेऑफ से बाहर हो गई है. आरसीबी ने एक अहम मुकाबले में उसे 27 रनों से हराया. इस हार के साथ सीएसके का सफर यहीं खत्म हो गया. उसने इस सीजन प्वाइंट टेबल में 14 अंकों के साथ 5 वें नंबर पर फिनिश किया. चेन्नई की हार से एमएस धोनी दुखी नजर आए. हार के बाद उनके चेहरे पर उसादी थी, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हैं. अब धोनी को लेकर एक बड़ी खबर है. उन्हें इस सीजन चोट के साथ खेलना महंगा पड़ गया है और अब उन्होंने इलाज के लिए लंदन जाने की तैयारी भी कर ली है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी मांसपेशियों की चोट से परेशान हैं और इलाज के लिए लंदन जाने की योजना बना रहे हैं. सीएसके के सूत्रों ने बताया कि इस चोट से ठीक होने के बाद एमएस धोनी ठीक अपनी भविष्य की रणनीति पर फैसला लेंगे. फिलहाल एमएस धोनी रांच पहुंच गए हैं. उनका बाइक राइडिंग करते हुए एक वीडियो भी सामने आया है.

ठीक होने में कितना वक्त लगेगा?

सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि एमएस अपनी मांसपेशियों की चोट की सर्जरी के लिए लंदन जा सकते हैं, इस चोट के साथ उन्होंने पूरा सीजन खेला और संघर्ष करना पड़ा. वो पूरी तरह फिट नहीं थे, लेकिन क्रिकेट खेलना चाहते थे, अब वो इलाज के बाद ही अपने भविष्य के बारे में फैसला करेंगे, जिससे उन्हें ठीक होने में पांच से छह महीने लगेंगे.

IPL 2024 में महेंद्र सिंह धोनी का प्रदर्शन?

इस सीजन बौतर विकेटीपर बल्लेबाज खेलने उतरे महेंद्र सिंह धोनी ने 14 मैचों में 53.67 की औसत से 161 रन बनाए हैं. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 220 का रहा है. धोनी ने इस सीजन 14 चौके और 13 छक्के लगाए हैं.

Topics