menu-icon
India Daily
share--v1

IPL 2024: 'अब आपको फाइनल जीतना है'....MS Dhoni ने ड्रेसिंग रूम में विराट कोहली से क्या-क्या कहा?

IPL 2024: महेंद्र सिंह धोनी ने विराट कोहली को इस सीजन आगे के सफर के लिए शुभकामनाएं दीं और खिताब उठाने की गुजारिश भी की.

auth-image
India Daily Live
IPL 2024 Ms Dhoni

IPL 2024: आईपीएल 2024 में चेन्नई सुपर किंग्स और आरसीबी के बीच 18 मई को खेला गया 68 वां मुकाबला चर्चा में बना हुआ है. 'करो या मरो' वाले इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को 27 रनों से हराकर आरसीबी ने प्लेऑफ में एंट्री की. मैच के बाद एमएस धोनी मैदान पर हैंडशेक करने लाइन में थे, लेकिन आरसीबी के खिलाड़ी जश्न में डूबे थे, लिहाजा धोनी वहां से सीधा अपने ड्रेसिंग रूम में चले गए. इसके बाद विराट कोहली उन्हें तलाशते हुए चेन्नई सुपर किंग्स के ड्रेसिंग रूम पहुंचे और थाला से मुलाकात की. इस दौरान एमएस ने विराट के बीच खास बातचीत भी हुई.

विराट कोहली का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वो चेन्नई सुपर किंग्स के ड्रेसिंग रूम में एमएस धोनी के पास पहुंच गए और दोनों दिग्गजों के बीच बातचीत हुई, जिसकी क्लिप नहीं मिली. हालांकि कहा जा रहा है कि दोनों के बीच काफी अच्छी बातचीत हुई. एमएस धोनी ने विराट कोहली को बधाई दी. इस दौरान कहा कि आपको अब फाइनल में पहुंचना चाहिए और खिताब भी जीतना चाहिए.


सोशल मीडिया पर किए जा रहे दावों में कहा जा रहा है कि एमएस धोनी ने विराट कोहली से कहा 'आपको फाइनल करना है और जीतना भी है, इसके लिए शुभकामनाएं'



CSK और MS Dhoni का प्रदर्शन

चेन्नई की टीम में महेंद्र सिंह धोनी इस सीजन कप्तान नहीं थे, उन्होंने सीजन से पहले ही ऋतुराज गायकवाड़ को अपना उत्तराधिकारी बनाया था. इस टीम ने 14 में से 7 मैच जीते और 7 हारे. आरसीबी ने अहम मैच जीतकर उसका प्लेऑफ में जाने का सपना तोड़ दिया. बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज खेलने उतरे महेंद्र सिंह धोनी ने 14 मैचों में 53.67 की औसत से 161 रन बनाए हैं.

Topics