menu-icon
India Daily
share--v1

IPL 2024: CSK में लौटा खतरनाक गेंदबाज, दोगुनी हो गई ताकत!

IPL 2024: 5 बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के लिए गुड न्यूज आई है. टीम का स्टार बॉलर अब पूरी तरह फिट हो चुका है. 

auth-image
India Daily Live
Matheesha Pathirana

IPL 2024: इन दिनों भारत में इंडियन प्रीमियर लीग 2024 चल रहा है. यह इस लीग का 17वां सीजन है, जिसके पहले ही मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने आरसीबी को हराकर जीत के साथ आगाज किया है. इस जीत के बाद डिफेंडिंग चैंपियन सीएसके के लिए एक और गुड न्यूज मिली है. पिछले सीजन अपनी धारदार गेंदबाजी से बल्लेबाजों के छक्के छुड़ाने वाले मथीशा पथिराना पूरी तरह फिट हो गए हैं. वे चोट से रिकवरी के बाद टीम से भी जुड़ गए हैं. अगले मैच में वो नजर आ सकते हैं. इस गेंदबाज के आने से बेशक CSK की ताकत एक तरह से दोगुनी हो गई है.

मथीशा पथिराना ‘ग्रेड एक हैमस्ट्रिंग’ के खिंचाव से जूझ रहे थे. हाल में उन्हें सिलहट में बांग्लादेश के खिलाफ यह चोट लगी थी. जिसके बाद से ही वो मैदान से दूर थे. रिकवरी के बाद अब उन्हें फिट घोषित कर दिया गया है.  मथीशा पथिराना डेथ ओवरों में सटीक गेंदबाजी करते हैं. उनके पास गति के साथ सटीक यॉर्कर है. इसी से वो बैटर्स को फंसाते हैं. इस गेंदबाज को जूनियर मलिंगा भी कहा जाता है, क्योंकि उनका एक्शन महान श्रीलंकाई गेंदबाज लासिथ मलिंगा से मिलता है. 

मथीशा पथिराना का पिछला सीजन कैसा रहा था?

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए पिछले सीजन मथीशा ने बढ़िया प्रदर्शन किया था. कई मौकों पर उन्होंने जीत दिलाई थी. पिछले सीजन कुल 12 मैचों में उन्होंने 19 शिकार किए थे. उन्हें सीएसके ने साल 2022 में एडम मिल्ने के रिप्लेसमेंट के तौर पर शामिल किया था, तब से वो इसी टीम से जुड़ हुए हैं.