menu-icon
India Daily
share--v1

IND vs AUS: 'वो 99% फिट'....विश्व कप से पहले Rohit Sharma ने इस स्टार बल्लेबाज को लेकर दी गुड न्यूज

IND vs AUS: भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने श्रेयस अय्यर की चोट पर खुशखबरी दी है। जानिए उन्होंने क्या बड़ा अपडेट दिया...

auth-image
Vineet Kumar
IND vs AUS: 'वो 99% फिट'....विश्व कप से पहले Rohit Sharma ने इस स्टार बल्लेबाज को लेकर दी गुड न्यूज

IND vs AUS: भारतीय टीम को वनडे विश्व कप से पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है. इस सीरीज में स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर टीम में वापसी कर सकते हैं. कप्तान रोहित शर्मा के ताजा बयान से उम्मीद बढ़ गई है कि अय्यर न सिर्फ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली सीरीज बल्कि वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा भी बने रहेंगे. आखिर रोहित ने श्रेयस अय्यर की चोट पर क्या कहा?

रोहित शर्मा ने दिया श्रेयस अय्यर की चोट पर अपडेट

रोहित शर्मा ने स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर की चोट पर बड़ा अपडेट दिया. उन्होंने फैंस को गुड ने न्यूज देते हुए बताया कि श्रेयस लगभग 99 फीसदी फिट है. तेजी से रिकवर होने के लिए उसने कड़ी मेहनत की है. वो घंटों तक फील्डिंग कर रहे हैं और पूरी तरह से मैच फिट होने की कगार पर हैं. मुझे नहीं लगता कि कोई चिंता की बात है.'

आज हो सकता है टीम इंडिया का ऐलान

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए आज यानी सोमवार 18 अगस्त को टीम इंडिया का ऐलान होना है. जानकारी के अनुसार, रात 8 बजकर 30 मिनट पर प्रेस कॉन्फ्रेंस होगी, विश्व कप से पहले यह सीरीज दोनों टीमों के लिए अहम मानी जा रही है.

एशिया कप 2023 के उभर आई थी पीठ की चोट

दरअसल, लंबे समय के बाद श्रेयस अय्यर ने एशिया कप 2023 के जरिए टीम इंडिया में वापसी की थी. उन्होंने इस टूर्नामेंट में शुरुआत 2 मैच खेले थे. जिनमें पाकिस्तान के खिलाफ 14 जबकि नेपल के खिलाफ उन्हें बैटिंग करने का मौका नहीं मिला था. फिर अचानक उनकी पीठ में दर्द उठा. लिहाजा इसके बाद हुए मैचों में अय्यर नहीं खेल पाए.

श्रेयस अय्यर का वनडे क्रिकेट करियर

श्रेयस अय्यर टीम इंडिया के लिए वनडे में स्टार बल्लेबाज हैं. साल 2022 में इस खिलाड़ी ने वनडे में टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए थे. उन्होंने अब तक 44 मैचों में 96.82 के स्ट्राइक रेट से 1645 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 2 शतक और 14 अर्धशतक निकले. वह टीम में चौथे नंबर पर खेलते हैं.