menu-icon
India Daily
share--v1

Watch: धरती के स्वर्ग में 'भगवान' ने खेला मैच, बल्ला लेकर बीच सड़क पर उतरे

Sachin Tendulkar: क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर धरती के स्वर्ग कश्मीर के दौरे पर हैं. उन्होंने सड़क पर खेल रहे लोकल क्रिकेटरों के साथ मैच खेला.

auth-image
India Daily Live

Sachin Tendulkar: क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर धरती के स्वर्ग कश्मीर के दौरे पर हैं. अपनी यात्रा के दौरान सचिन ने काफी आनंद उठा रहे हैं. कश्मीर से उन्होंने कई वीडियो शेयर किए हैं. फ्लाइट में सचिन-सचिन के नारे, बर्फबारी का आनंद वाले वीडियो के बाद सचिन ने एक और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. नए वीडियो में सचिन सड़क पर लोकल क्रिकेटर के साथ मैच खेलते दिखे. 

सचिन तेंदुलकर द्वारा अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किए गए वीडियो में, सचिन को सड़क पर क्रिकेट खेल रहे लोकल खिलाड़ियों  के पास जाते है और पूछते हैं क्या मैं भी खेल सकता हूं?  इसके बाद वह बल्लेबाजी करना शुरू करते हैं और अपनी बेहतरीन टाइमिंग के साथ गेंद को मारना शुरू करते हैं. उन्होंने वीडियो कैप्शन के साथ पोस्ट किया और लिखा क्रिकेट और कश्मीर: स्वर्ग में एक मैच."

जब सचिन तेंदुलकर ने गेंद को बैट ग्रिप से मारा

सचिन ने अपनी बल्लेबाजी के दौरान कमाल की टाइमिंग से शॉट्स लगाए. उन्होंने कवर ड्राइव और स्ट्रेट ड्राइव जैसे शॉट लगाए. लेकिन कुछ देर बाद ही बल्ला उल्टा पकड़ खेलने लगे. सचिन ने बल्ले की हैंडिल से भी सीधे शॉट लगाए, ये देख वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए. इसके बाद सचिन अपने आसपास जमा लोगों के साथ सेल्फी ली. 

परिवार के साथ कश्मीर के दौरे पर हैं सचिन

सचिन तेंदुलकर ने हाल ही में एक क्रिकेट बैट बनाने वाली फैक्ट्री का दौरा करते हुए एक वीडियो भी पोस्ट किया था. कश्मीर के विलो बैट विशेष रूप से क्रिकेटरों के बीच दुनिया भर में प्रसिद्ध हैं. यात्रा के दौरान उन्हें याद आया कि कैसे उनकी बहन ने उन्हें कश्मीर विलो बैट उपहार में दिया था. महान क्रिकेटर अपनी पत्नी अंजलि तेंदुलकर और बेटी सारा तेंदुलकर के साथ राज्य का दौरा कर रहे हैं. उन्होंने कमान अमन सेतु का दौरा किया.