share--v1

IPL से पहले गुजरात टाइटंस को लगा बड़ा झटका, दिग्गज खिलाड़ी का हुआ बाइक एक्सीडेंट

Robin Minz Bike Accident: IPL के पहले गुजरात टाइटंस बहुत बड़ा झटका लगा है. गुजरात टाइटंस के खिलाड़ी और झारखंड के विकेट कीपर बल्लेबाज रॉबिन मिंज की बाइक का एक्सीडेंट हो गया है.

auth-image
India Daily Live

Robin Minz Bike Accident: गुजरात टाइटंस के खिलाड़ी और झारखंड के विकेट कीपर बल्लेबाज रॉबिन मिंज बाइक एक्सीडेंट में घायल हो गए हैं. मिंज के दाहिने घुटने में हल्की चोट आई है. बता दें कि रॉबिन मिंज को IPL 2024 के लिए हुए मिनी ऑक्शन में गुजरात टाइंटस ने 3.6 करोड़ में खरीदा था. मिंज IPL के लिए किसी टीम में चुने जाने वाले पहले आदिवासी खिलाड़ी हैं. मिंज के पिता ने बेटे के एक्सीडेंट के बारे में पुष्टि की है. 

जानकारी के अनुसार रांची में रॉबिन मिंज अपनी बाइक से कहीं जा रहे थे, इसी बीच उनकी बाइक किसी दूसरे की बाइक से टकरा गई. बाइक से टक्कर होने के बाद रॉबिन अपना संतुलन खोकर गिर गए. इस हादसे में रॉबिन के बाइक का अगला हिस्सा टूट गया है. रॉबिन मिंज के पिता फ्रांसिस मिंज ने घटना की पुष्टी की है. उन्होंने बताया कि रॉबिन की बाइक दूसरी बाइक से टकरा गई. इस हादसे में रॉबिन को हल्की चोट आई है और वह डॉक्टरों की देखरेख में हैं.

घरेलू क्रिकेट में मिंज का शानदार रिकॉर्ड

झारखंड के विकेट कीपर बल्लेबाज रॉबिन मिंज लंबे समय से घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करते हुए नजर आ रहे हैं. मिंज की पहचान एक आक्रामक बल्लेबाज के रूप में होती है. इस समय वह रांची में सोनेट क्लब की ओर से खेलते हैं.

रणजी डेब्यू नहीं करने के बावजूद भी मिंज को IPL 2024 के लिए मिनी ऑक्शन में खरीदा गया है. साल 2023 के दिसंबर में हुए मिनी ऑक्शन में उनको गुजरात टाइंटस ने 3.6 करोड़ में खरीदा है. मिनी ऑक्शन में मिंज को खरीदने के लिए मुंबई इंडियंस, लखनऊ सुपरजायंट्स, दिल्ली कैपिटल्स और को कोलकाता नाइट राइडर्स ने भी बोली लगाई थी. आपको बताते चलें, रॉबिन मिंज झारखंड के लिए अंडर-19 और अंडर-25 में खेल चुके हैं.
 

First Published : 03 March 2024, 03:22 PM IST