menu-icon
India Daily
share--v1

IPL में खूब पड़ीं गालियां, अब बीवी भी छोड़ेगी साथ? हार्दिक पांड्या के घर से आई ये खबर

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के एक-दूसरे से अलग होने की खबरें आ रही हैं. नताशा ने अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल से पांड्या सरनेम हटा लिया है.

auth-image
India Daily Live
hardik pandya natasa stankovic divorce
Courtesy: Social media

ऐसा लगता है कि हार्दिक पांड्या के सितारे इस वक्त गर्दिश में चल रहे हैं. प्रोफेशनल लाइफ के अलावा उनकी पर्सनल लाइफ में भी कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. IPL 2024 बतौर कप्तान फेल रहे हार्दिक पांड्या को लेकर खबरें हैं कि वह और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक एक दूसरे से तलाक लेने जा रहे हैं. दोनों की शादी 31 मई 2020 में हुई थी और दोनों के एक बेटा भी है जिसका नाम अगस्त्य पांड्या है.

नताशा ने पांड्या सरनेम हटाया
दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है, इस बात का अंदाजा इस बात से लगाया जा रहा है क्योंकि नताशा ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल से अपना पांड्या सरनेम हटा दिया है. इससे पहले नताशा अपने सरनेम में नताशा स्टेनकोविक पांड्या लगाती थीं. हालांकि ये अभी सिर्फ अटकलें हैं दोनों ने अभी तक इन खबरों की पुष्टि नहीं की है.

नताशा के जन्मदिन पर हार्दिक का कोई पोस्ट नहीं

दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा इस बात की पुष्टि इससे भी होती है कि 4 मार्च को नताशा का जन्मदिन था, लेकिन हार्दिक की ओर से उस दिन भी नताशा को लेकर कोई पोस्ट नहीं किया गया था. इसके अलावा नताशा ने हार्दिक के साथ हाल फिलहाल की अपनी सारी पोस्ट को हटा लिया है. केवल एक पोस्ट को उन्होंने डिलीट नहीं किया है जिसमें वह और हार्दिक अपने बेटे के साथ खड़े नजर आ रहे हैं. हालांकि कुणाल पांड्या और पंखुड़ी अभी भी नताशा की पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं लेकिन हार्दिक की तरफ से उन पर कोई कमेंट नहीं आ रहे हैं, ऐसे में लगता है कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है.

आईपीएल में भी नहीं दिखीं नताशा
पूरे आईपीएल के दौरान नताशा स्टैंड्स में भी नजर नहीं आईं, जबकि इससे पहले वह पांड्या और उनकी टीम की हौसला अफजाई करने जाया करती थी लेकिन इस बार मुश्किल घड़ी में भी पांड्या को नताशा का साथ नहीं मिला.