share--v1

परिणीति चोपड़ा के सूट नेक डिजाइन देख आप भी कहेंगे वाह

5 Unique Suit Neck Designs: जब ट्रेडिशनल आउटफिट्स की आती है तो सूट एक सबसे कम्फर्टेबल ऑप्शन होता है. एक अच्छे सूट में सबसे अच्छा होता है नेक डिजाइन. देखा जाए तो किसी भी सूट का लुक तब बदल जाता है जब उसका नेक डिजाइन कमाल होता है. हाल ही में बॉलिवुड स्टार परिणीति चोपड़ा की शादी हुई है और वो शादी के बाद कई सूट और कुर्तियां पहने देखी गई हैं. ये देखने में बेहद ही सुंदर लगती हैं. यहां हम आपको परिणीति चोपड़ा के टॉप 5 सूट के नेक डिजाइन्स दिखा रहे हैं.

India Daily Live
फॉलो करें:
Courtesy: Instagram

कॉलर के साथ बटन्ड वी-नेक:

परिणीति चोपड़ा कॉलर-नेक डिजाइन वाले इस बटन्ड वी-नेक सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. इस ड्रेस के साथ इन्हें खुश वेडिंग मैगजीन के कवर पर देखा गया है. यह सेट ऑफिस से लेकर किसी फॉर्मल ओकेजन के लिए परफेक्ट है.

Courtesy: Instagram

एमब्रॉयड्रिड नेकलाइन:

एमब्रॉयड्रिड नेकलाइन वाला परिणीति चोपड़ा का यह सूट बेहद ही खूबसूरत लग रहा है. इस सूट की सबसे बेस्ट चीज ही इसकी नेकलाइन है. इसे पहनने के बाद आपको ज्वैलरी पहनने की जरूरत ही नहीं पड़ती है. इसे पहनकर आप भीड़ में एकदम अलग लगेंगी.

Courtesy: Instagram

थिन बॉर्डर के साथ सर्कल:

परिणीति चोपड़ा अक्सर पतली बॉर्डर वाली सर्कल नेकलाइन पहनती हैं. यह ट्रेंडिंग डिजाइन लोगों को काफी पसंद आता है. इसे आप किसी भी सुट के साथ बनवा सकते हैँ.

Courtesy: Instagram

क्लासिक पंजाबी कुड़ी यू नेक:

अगर आप क्लासिक पंजाबी सूट की शौकीन हैं तो इस यू-नेकलाइन को चुनें. यह ईजी और बेहद ही सुंदर है. इस नेकलाइन के साथ आप सूट के पीछे का गला ब्रॉड बनवा सकते हैं.

Courtesy: Instagram

राउंड वी-नेक डिजाइन:

यह डिजाइन बेस्ट डिजाइन्स में से एक है. यह क्लासिक राउंड और बोल्ड वी-नेकलाइन का मिक्स है. यह डिजाइन ट्रेडिशनल सूटों पर एक फ्रेशनेस देता है. अगर आप नॉर्मल सूट नेक डिजाइन से ऊब गए हैं तो यह आपके लिए एक परफेक्ट डिजाइन है.