share--v1

छत्तीसगढ़ में चुनाव के दिन नक्सलियों ने किया IED ब्लास्ट, ड्यूटी पर तैनात CRPF कमांडो घायल

छत्तीसगढ़ में आज विधानसभा चुनाव के पहले चरण में 20 सीटों पर मतदान हो रहा है. इस दौरान नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में भी वोटिंग को लेकर भारी उत्साह है. बड़ी संख्या में महिलाएं मतदान के लिए घर से बाहर निकल रही हैं. शाम 3 बजे तक 59.19 प्रतिशत मतदान छत्तीसगढ़ में हुआ है.

Vineet Kumar
फॉलो करें:

Chhattisgarh

अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी. राज्य के नक्सल प्रभावित बस्तर क्षेत्र समेत 20 विधानसभा क्षेत्र में आज पहले चरण की वोटिंग हो रही है.

Courtesy: Chhattisgarh

Chhattisgarh

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के तोंडामार्का शिविर के अंतर्गत एल्मागुंडा गांव के करीब बारूदी सुरंग में विस्फोट हो गया, जिसमें सीआरपीएफ के कोबरा बटालियन का निरीक्षक श्रीकांत घायल हो गया है.

Chhattisgarh

उन्होंने बताया कि आज सुबह मतदान की सुरक्षा के लिए तोंडामार्का से कोबरा 206 और सीआरपीएफ के जवान एल्मागुंडा गांव की ओर निकले थे.

Courtesy: Chhattisgarh

Chhattisgarh

आधिकारियों ने बताया कि गश्त के दौरान कोबरा 206 के निरीक्षक श्रीकांत का पैर नक्सलियों द्वारा बिछाई गयी बारूदी सुरंग पर पड़ गया, जिससे उसमें विस्फोट हो गया. घायल सुरक्षाक़र्मी का प्राथमिक उपचार किया जा रहा है. बता दें कि आज नक्सल प्रभावित सुकमा में भी वोटिंग हो रही है. मतदान को लेकर महिलाओं में खासा उत्साह देखा जा रहा है.

Chattishgarh

Chattishgarh