share--v1

Rishi Sunak: ऋषि सुनक की पत्नी के इस सूट की कीमत जान दंग रह जाएंगे आप, इतना सस्ता की आप आज ही खरीद लेंगी

Rishi Sunak: ऋषि सुनक और उनकी पत्नी अक्षरधाम भी घूमने गए थे उस दौरान ऋषि सुनक की पत्नी अक्षता मूर्ति के कपड़ो में गई थी उनके कपड़ों की कीमत जान आप भी हैरान हो जाएंगी. इतने सस्ते की कुर्ती सुन आप भी सोच में पड़ जाएंगे.

auth-image
Priya Singh
फॉलो करें:

नई दिल्ली: भारत में अभी जी-20 सम्मेलन का भव्य आयोजन हुआ था जो कि सफलतापूर्वक संपन्न हो गया. जी-20 की इस मेजबानी में दुनिया की बड़ी-बड़ी शख्सियत ने हिस्सा लिया था. भारत ने इस दौरान अपनी शक्ति का प्रदर्शन पूरे विश्व में किया. इस दौरान मेहमानों के लिए कई तरह के पकवान का भी इंतजाम किया गया था. अब आपको बता दें कि वहीं ब्रिटेन के पीएम ऋषि सुनक जो कि भारतीय मूल के है वह भी अपनी पत्नी के साथ जी-20 शिखर सम्मेलन में पहुंचे थे. इस दौरान ऋषि सुनक और उनकी पत्नी अक्षरधाम भी घूमने गए थे उस दौरान ऋषि सुनक की पत्नी अक्षता मूर्ति के कपड़ो में गई थी उनके कपड़ों की कीमत जान आप भी हैरान हो जाएंगी. इतने सस्ते की कुर्ती सुन आप भी सोच में पड़ जाएंगे.

akshita murthy1

ऋषि सुनक की पत्नी के सूट की कीमत जान दंग रह जाएंगे आप

दरअसल, ऋषि सुनक अपनी पत्नी अक्षता मूर्ति के साथ दिल्ली के अक्षरधाम घूमने आए थे उस दौरान आपने अक्षता का सूट तो देखा ही होगा जो कि सिंपल और काफी सुंदर था. उसको देखकर हर किसी को लग रहा था कि वह बहुत महंगा होगा लेकिन अगर हम आपको बताएं कि वह सूट काफी सस्ता था तो आप विश्वास नहीं कर पाएंगे. अब चलिए हम आपको उस सूट की कीमत बता ही देते हैं.

इतनी हैं कीमत

अक्षता मूर्ति ने जो ग्रीन कलर का सूट पहना था जिसमें पिंक कलर का प्लाजो और पिंक दुपट्टा था. वह आउटफिट मात्र 1490 का था. यह सिंपल सा ग्रीन सूट दिखने वाला असलियत में इसका दाम भी काफी सस्ता है. आपको बता दें कि सूट में एंब्रॉयडरी कढ़ाई है जो कि इस सूट को और निखार रही है. अब आप सोचिए अरबपति की पत्नी होने के बावजूद इतना सस्ता सूट पहनना हुआ है. हालांकि, कुछ लोग इनकी इस चीज को लेकर तारीफ भी कर रहे हैं.

Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. theindiadaily.com इन मान्यताओं और जानकारियों की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह ले लें.

First Published : 18 September 2023, 09:26 AM IST