menu-icon
India Daily
share--v1

पत्नी के 200 टुकड़े करने वाले शख्स ने हत्या से पहले Google पर क्या खोजा?

आरोपी शख्स का जानवरों से क्रूरता करने और उन्हें बेहरमी से मारने का इतिहास रहा है. पत्नी की हत्या से पहले उसने वॉशिंग मशीन में डालकर पत्नी के पालतू जानवरों की हत्या कर दी थी.

auth-image
India Daily Live
Nicholas Metson his wife stabbed Holly Bramley

ब्रिटेन का एक 28 वर्षीय शख्स अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या करने को लेकर सुर्खियों में बना हुआ है. शख्स ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए अपनी पत्नी के 200 टुकड़े किए. खबर है कि शख्स ने हत्या करने के दौरान कथित तौर पर गूगल बाबा से पूछा था कि 'क्या भगवान हत्यारे को माफ कर देता है?'

आरोपी निकोलस मेटसन ने कथित तौर पर अपनी पत्नी के शव के टुकड़ों को ठिकाने लगाने के लिए अपने एक दोस्त को 5000 रुपए दिए थे. मामला खुलने पर मेटसन को गिरफ्तार कर लिया गया और अब उससे पूछताछ की जा रही है.

मेटसन का रहा है जानवरों से क्रूरता का इतिहास
आरोपी मेटसन का जानवरों के साथ क्रूरता करने का इतिहास रहा है. इससे पहले उसने अपनी पत्नी के पालतू जानवरों की बेरहमी से हत्या कर दी थी. उसने एक पिल्ले को वॉशिंग मशीन और हैम्स्टर्स को फूड मिक्सचर में डालकर मार दिया था.

मां बोली राक्षस है मेटसन
26 साल की होली ब्रेमली ने शादी के 16 महीने बाद ही अपने पति से अलग होने का विचार बनाया था लेकिन उससे पहले ही उसके पति ने पिछले साल उसकी बेरहमी से हत्या कर दी. ब्रेमली के परिवार ने कहा कि मेटसन एक राक्षस है, उसने ब्रेमली को यह समझा दिया था कि उसका परिवार ठीक नहीं है. उन्होंने कहा कि उसने उन्हें अकल्पनीय दर्द दिया है.

ब्रेमली की मां ने कहा कि मेटसन उन्हें और उनके परिवार को अपनी बेटी से मिलने नहीं देता था. मौत से पहले ही उन्हें ब्रेमली से मिलने से रोका गया था. वह इतना बड़ा राक्षस था कि मौत के बाद भी उसने हमें हमारी बेटी दो देखने नहीं दिया.

'उसके दर्द भरे आखिरी पल हमें हमेशा परेशान करते रहेंगे'
होली की मां एनेट ब्रैमली ने कहा कि उनकी बेटी काफी खूबसूरत, दयालु और लोगों से प्यार करने वाली थी. उन्होंने कहा कि दर्द से भरे उसके आखिरी पल हमें जिंदगी भर परेशान करते रहेंगे. उसकी जिंदगी एक ऐसे हैवान ने ले ली जिसकी नजरों में इंसान की जिंदगी की कोई अहमियत नहीं है.