menu-icon
India Daily
share--v1

टीवी रिमोट ने करा दिया 'दोस्त' का कत्ल, पुलिस ने पांच दिन बाद आरोपी को किया अरेस्ट 

USA Roommate Murder Over Tv Remote fight: अमेरिका में एक शख्स ने 10 जनवरी को टीवी रिमोट को लेकर अपने दोस्त को गोली मार दी. यह घटना सुबह 5.30 बजे से 6 बजे के बीच हुई. 

auth-image
Shubhank Agnihotri
Usa Shooting

हाइलाइट्स

  • घटना के घंटों बाद पहुंची पुलिस 
  • इस वजह से हुई घटना!

USA Roommate Murder Over Tv Remote fight: अमेरिका में एक शख्स ने 10 जनवरी को टीवी रिमोट को लेकर अपने दोस्त को गोली मार दी. रिपोर्ट के मुताबिक, रिचर्ड बैन्नो ( 38) और डोमेनिक स्काट हेस ( 27) एक साथ रहते थे. यह लड़ाई टीवी रिमोट को लेकर शुरू हुई. इसके बाद गुस्से में आकर रिचर्ड बैन्नो ने अपने दोस्त स्काट हेस को गोली मार दी. हेस की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई.  इसके बाद पुलिस ने अपनी छानबीन करने के बाद आरोपी रिचर्ड को अरेस्ट कर लिया. इस छानबीन में पुलिस को पांच दिन का समय लगा. 

पुलिस ने दी घटना की जानकारी 

घटना से जुड़े एक इंस्टाग्राम पोस्ट में प्रिंस जॉर्ज काउंटी पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि उन्हें बीते 10 जनवरी की दोपहर करीब 12.30 बजे गोलीबारी की घटना की सूचना मिली. इसके तुरंत बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई. पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची तब तक हेस की मौत हो चुकी थी. 

घटना के घंटों बाद पहुंची पुलिस 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उनके पास घटना से जुड़े दस्तावेज हैं. दस्तावेजों के मुताबिक, पुलिस को घटना की जानकारी गोलीबारी की घटना के छह घंटे बाद दी गई थी. स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना सुबह 5.30 बजे से 6 बजे के बीच हुई थी. 


इस वजह से हुई घटना!

रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी बैन्नो ने पुलिस को बताया कि वह सो रहा था. टीवी की आवाज काफी ज्यादा तेज थी जिस वजह से उसे सोने में मुश्किल आ रही थी. आवाज कम करने के लिए उसने रिमोट की मांग की. इस पर उसके दोस्त ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. बैन्नो ने पुलिस को बताया कि जब उसने मुंह कंबल से बाहर निकाला तो उसका दोस्त चाकू लेकर खड़ा था. दोस्त की इस हरकत को देखकर वह डर गया और आत्मरक्षा में उसने उस पर गोली चला दी.