menu-icon
India Daily
share--v1

365 से अधिक दिनों से लापता मॉडल की मोर्च्यूरी में मिली लाश, पैर पर बने टैटू से हुई पहचान

Thai model Found Dead: पिछले एक साल से अधिक समय से लापता थाई मॉडल की लाश मोर्च्यूरी में मिली है. मॉडल की पहचान उसके पैरों पर बने टैटू से हुई है. मॉडल के परिजन ने हत्या की आशंका जताते हुए जांच की मांग की है.

auth-image
India Daily Live
Thai model Found Dead

Thai model Found Dead: एक साल से लापता 31 साल की थाई मॉडल की लाश बहरीन के मुर्दाघर में मिली है. मॉडल पिछले साल रहने के लिए बहरीन गई थी, जहां वो अप्रैल 2023 में लापता हो गई थी. ब्रिटेन के अखबार डेली मिरर की रिपोर्ट के अनुसार उनके परिवार ने उसकी मौत की जांच की मांग की है. 

मॉडल की पहचान काइकन केनाकम के रूप में हुई है. रिपोर्ट के मुताबिक, जब उन्हें मॉडलिंग से जुड़ा काम नहीं मिल रहा था, तो वे बहरीन चली गईं, जहां उन्होंने अपना और परिवार का खर्च चलाने के लिए रेस्तरां में काम किया. बहरीन जाने के बाद काइकन सोशल मीडिया के जरिए अपने परिवार से जुड़ी रहती थी. उसने अपने परिवार को बताया था कि यहां वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ रह रही है.

अप्रैल 2023 में सोशल मीडिया पर अपडेट करना हुआ बंद

रिपोर्ट के मुताबिक, अप्रैल 2023 में काइकन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करना बंद कर दिया. जब काइकन का पोस्ट बंद हुआ तो उनके परिवार की चिंताएं बढ़ गईं. डेली मिरर की रिपोर्ट में कहा गया है कि परिजन काफी प्रयास करते रहे, लेकिन काइकन का फोन रिसीव नहीं हुआ. 

इस साल जनवरी में, काइकन के परिवार ने बहरीन में थाई दूतावास से उसका पता लगाने के लिए मदद मांगी, लेकिन मदद के बाद भी काइकन का कुछ पता नहीं चला. 18 अप्रैल को बहरीन में थाई दूतावास ने परिवार को जानकारी दी कि एक महिला की लाश मिली है, जिसकी पहचान नहीं हो पाई है. महिला की लाश पिछले साल से मनामा के सलमानिया मेडिकल कॉम्प्लेक्स मुर्दाघर में रखा गया है.

जानकारी के बाद, काइकन के परिजन मुर्दाघर पहुंचे और उसके पैरों पर बने टैटू से उसकी पहचान की. 19 अप्रैल को सोशल मीडिया पोस्ट में काइकन की बहन ने लिखा कि मेरी बहन ने लगभग दो या तीन साल पहले बहरीन में काम करना शुरू किया और उसे वहां उसकी पहचान अरब के एक शख्स से हुई. बाद में दोनों के बीच अफेयर शुरू हो गया.

उन्होंने ये भी कहा कि काइकन के शरीर पर चोट के निशान थे, जबकि दूतावास ने कहा था कि उनकी मौत का कारण अल्कोहल पॉइजनिंग थी. काइकन की बहन ने कहा कि बहरीन में दूतावास ने मौत का कारण अत्यधिक शराब का सेवन बताया है, लेकिन उसके शरीर की तस्वीरों में चोट के निशान थे. मेरी मां भी चाहती हैं कि मामले को फिर से खोला जाए और दोबारा पोस्टमार्टम कराया जाए.