menu-icon
India Daily
share--v1

पत्नी समेत काट डाले 7 मासूम, पाकिस्तान से सामने आई दर्दनाक घटना 

Pakistan News: पाकिस्तान में एक शख्स ने गरीबी से परेशान होकर अपने पूरे परिवार की हत्या कर दी. पंजाब प्रांत की सीएम मरियम नवाज ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं.

auth-image
India Daily Live
Pakistan News

Pakistan News:  पाकिस्तान से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. लाहौर में एक शख्स ने भयानक गरीबी से परेशान होकर अपनी पत्नी सहित सात नाबालिग बच्चों को कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. पाकिस्तान के पंजाब प्रांत की मुख्यमंत्री मरियम नवाज ने दुख जताया है और डीजीपी से इस मामले की रिपोर्ट मांगी है. 

पुलिस की रिपोर्ट के अनुसार, सज्जाद खोखर का परिवार पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में गुजर-बसर कर रहा था. उसकी पत्नी कौसर (42 साल ), के सात बच्चे थे. इन लोगों की उम्र 8 माह से 10 साल के बीच थी. खराब आर्थिक स्थिति के कारण वह परेशान रहता था. इस कारण वह मानसिक रूप से बीमार हो चुका था.

खराब आर्थिक हालत के कारण वह आए दिन अपनी पत्नी और बच्चों से झगड़ा करता रहता था. पुलिस द्वारा हत्या के बारे में सवाल पूछे जाने पर उसने कहा कि उसने पूरी कोशिश की वह अपने परिवार का अच्छी तरह से पोषण कर सके. हालांकि वह ऐसा करने में विफल रहा. 

पाकिस्तान में नई सरकार  के गठन के बाद भी आर्थिक संकट चरम पर है. रमजान के पवित्र माह में गैस खत्म हो गई थी. इस कारण लोगों को परेशान होना पड़ा था. पाकिस्तानी आवाम खाद्य वस्तुओं के लिए खासा परेशान हो रहे हैं.