menu-icon
India Daily
share--v1

UK Indian Student: लंदन में लापता 23 साल के भारतीय छात्र का लगा पता,  पुलिस ने टेम्स नदी से बरामद किया शव   

UK Indian Student: लंदन में पिछले महीने लापता हुए भारतीय छात्र का शव पुलिस ने बरामद कर लिया है. उसके रिश्तेदार शव को वापस भारत भेजने के लिए फंडराइजर के जरिए पैसे इकट्ठे कर रहे हैं.

auth-image
Shubhank Agnihotri
London

हाइलाइट्स

  • घर नहीं पहुंचा तो रिश्तेदारों ने दी पुलिस को सूचना 
  • पैसे इकट्ठे होने के बाद परिवार को भेजे जाएंगे 

UK Indian Student: ब्रिटेन की राजधानी लंदन में हाई स्टडी करने गए 23 साल के भारतीय छात्र की लाश टेम्स नदी से बरामद की गई है. मितकुमार पटेल नाम का भारतीय छात्र दो महीने पहले ही यहां पहुंचा था. दो माह तक यहां रहने के बाद 17 नवंबर को उसके लापता होने की सूचना मिली. पुलिस ने छात्र की तलाश करनी शुरू की और 21 नवंबर को उसकी डेड बॉडी टेम्स नदी से बरामद की. 


घर नहीं पहुंचा तो रिश्तेदारों ने दी पुलिस को सूचना 

रिपोर्ट के मुताबिक, मृतक भारतीय छात्र को शेफील्ड हॉलम यूनिवर्सिटी में डिग्री लेने और अमेजन कंपनी में अपनी जॉब के लिए शेफील्ड जाना था. मितपटेल रोजाना की तरह जब लंदन से वापस घर नहीं पहुंचा तो उसके रिश्तेदारों ने पुलिस को खबर दी. 

फंडराइजर के जरिए लोगों से अपील 

मितकुमार पटेल छात्र की मौत के बाद लंदन में रहने वाले उसके रिश्तेदार पार्थ पटेल ने गो एंड फंड मी फंडराइजर लॉन्च किया है.इसकी मदद से पैसे इकट्ठे कर वह डेड बॉडी को भारक वापस भेजा जा सके. इस बीच पिछले एक हफ्ते के दौरान 5 लाख के करीब पैसे इकट्ठे किये जा चुके हैं. उसके रिश्तेदार ने बताया कि वह उच्च शिक्षा ग्रहण करने के लिए ब्रिटेन आया था. उसका तालल्कु एक किसान परिवार से है. उसने बताया कि मृतक का परिवार गांव में रहता है. 


पैसे इकट्ठे होने के बाद परिवार को भेजे जाएंगे 

रिपोर्ट के मुताबिक, मृतक के रिश्तेदार ने बताया कि  मितकुमार 17 नवंबर से लापता थे. पुलिस ने उनका शव 21 नवंबर को कैनरी घाट से बरामद किया. पार्थ ने बताया कि उनके शव को भारत वापस भेजने के लिए हम फंडराइजर के जरिए पैसे इकट्ठे कर रहे हैं. यह पैसे इकट्ठे होने के बाद उनके परिवार को भेज दिए जाएंगे.