menu-icon
India Daily
share--v1

पाकिस्तान में अचानक बंद हुईं इंटरनेट सेवाएं, अब इमरान से जुड़ रहे तार

Internet Services Down In Pakistan: रविवार को भारत के पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में यूजर्स ने इंटरनेट सेवाओं के ठप हो जाने की शिकायतें की. देशभर में यूजर्स ने इंटरनेट कनेक्टिवटी को लेकर समस्याओं का सामना किया.

auth-image
Shubhank Agnihotri
Imran Khan

हाइलाइट्स

  • ग्लोबल इंटरनेट लैब ने की पुष्टि
  • पीटीआई चला रही फंडिंग कैंपेन 

Internet Services Down In Pakistan: रविवार को भारत के पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में यूजर्स ने इंटरनेट सेवाओं के ठप हो जाने की शिकायतें की. देशभर में यूजर्स ने इंटरनेट कनेक्टिवटी को लेकर समस्याओं का सामना किया. जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, यूजर्स ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, इंस्टाग्राम, फेसबुक के अलावा वेबसाइटों को कनेक्ट न कर पाने की शिकायत की है. 

ग्लोबल इंटरनेट लैब ने की पुष्टि

जानकारी के मुताबिक, डाउनडिटेक्टर डॉट पीके के अनुसार, गूगल सेवाओं के साथ-साथ इंटरनेट सेवा प्रदाता पीटीसीएल को भी रविवार शाम 5 बजे के आसपास इंटरनेट बंद का सामना करना पड़ा है. ग्लोबल इंटरनेट लैब नेट ब्लॉक्स ने भी इंटरनेट बंद होने की पुष्टि की है. इंटरनेट डाउन होने के कारणों का अभी फिलहाल कारण नहीं पता चल सका है. 

पीटीआई चला रही फंडिंग कैंपेन 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, देश में इंटरनेट सेवाएं ऐसे समय बंद हुई जब पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी आम चुनावों के लिए फंड जुटाने के लिए अपना कैंपन चला रही है. 

पाकिस्तान में बंद हुआ इंटरनेट

इससे पहले दिसंबर 2023 में भी पाकिस्तान के कई इलाकों में इंटरनेट सेवाएं बंद हो गई थी. उस दौरान भी इमरान खान की पार्टी के प्रदर्शन के दौरान उस दौरान भी इमरान खान सोशल मीडिया के माध्यम से वर्चुअल रैली करने वाले थे. इंटरनेट बंद हो जाने के कारण वे ऐसा नहीं कर पाए.