share--v1

Pakistan News: पाकिस्तान में लाइव टीवी पर मार पिटाई, सिंगर ने होस्ट को पीटा

Pakistan News: पाकिस्तान टीवी का कंटेंट हर दिन सोशल मीडिया पर वायरल होता है. कभी पैनलिस्ट आपस में लड़ जाते हैं तो कभी टीवी एंकर खुद लड़ भिड़ते हैं.

auth-image
India Daily Live
Courtesy: Photo Credits: X/@gharkekalesh

Pakistan News: पाकिस्तान टीवी पर तमाशा चल रहा है. चैनल्स पर आए दिन मारपीट देखने को मिलता है. कभी पैनलिस्ट आपस में लड़ जाते हैं तो कभी टीवी एंकर खुद लड़ भिड़ते हैं. अब एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसमें मशहूर पाकिस्तानी गायिका शाज़िया मंज़ूर को-होस्ट को पीट रही हैं. 

मशहूर पाकिस्तानी गायिका शाज़िया मंज़ूर ने एक निजी चैनल के कार्यक्रम में तीखी बहस हुई. इस दौरान अपने सह-मेजबान को जोरदार तमाचा जड़ दिया. 'पब्लिक डिमांड' कार्यक्रम में उनके साथ मजाक किया गया उससे वो बिगड़ गईं. सह-मेजबान शेरी नन्हा ने शाज़िया से कहा कि मैं तुम्हें हमारी शादी के बाद सीधे हनीमून के लिए मोंटे कार्लो ले जाऊंगा. क्या आप मुझे बताएंगी कि आप किस क्लास में यात्रा करना चाहेंगी? 

इस मजाक से  शाज़िया मंज़ूर को गुस्सा आ गया. वह नन्हा को उसकी अनुचित टिप्पणियों के लिए डांटते हुए चांटा मार देती हैं. उन्होंने कहा कि पिछली बार भी आपने ऐसा ही व्यवहार किया था और मैंने आपको अपने कृत्य को एक मज़ाक के रूप में चित्रित करने दिया और इसे छुपाया लेकिन इस बार मैं गंभीर हूं. क्या आप महिलाओं से इसी तरह बात करते हैं? 

इसके बाद मेजबान हैदर के हस्तक्षेप किया और मामले को शांत कराने की कोशिश की. उन्होंने नन्हा को सख्ती से याद दिलाया कि वह स्क्रिप्ट पर कायम रहें. गुस्से में, गायिका स्टूडियो से बाहर चली गई. इंटरनेट पर वीडियो फुटेज वायरल है. कुछ लोग इसे स्क्रिप्टेड बता रहे हैं.