menu-icon
India Daily
share--v1

'डोनाल्ड ट्रंप नहीं रहे', जानिए क्या है डोनाल्ड ट्रंप के बेटे के ट्वीट का सच

Donald Trump: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बेटे डोनाल्ड ट्रंप जूनियर के सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स से एक पोस्ट कर जानकारी दी गई कि मेरे पिताजी की मौत हो गई है

auth-image
Purushottam Kumar
'डोनाल्ड ट्रंप नहीं रहे', जानिए क्या है डोनाल्ड ट्रंप के बेटे के ट्वीट का सच

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बेटे डोनाल्ड ट्रंप जूनियर के सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स से एक पोस्ट कर जानकारी दी गई कि मेरे पिताजी की मौत हो गई है. पोस्ट में लिखा गया है कि मुझे यह घोषणा करते हुए दुख हो रहा है कि मेरे पिता डोनाल्ड ट्रम्प का निधन हो गया है. पोस्ट में आगे लिखा गया है कि 2024 में राष्ट्रपति पद के लिए मैं हिस्सा ले रहा हूं. डोनाल्ड ट्रंप जूनियर के अकाउंट से किए गए इस पोस्ट के बाद हड़कंप मच गया.

‘मेरे पिता की मौत हो गई है’

दरअसल, अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बेटे के एक्स आईडी डोनाल्ड ट्रंप जूनियर से पोस्ट कर लिखा गया है कि मेरे पिता डोनाल्ड ट्रम्प का निधन हो गया है. पोस्ट में आगे लिखा गया है कि 2024 में राष्ट्रपति पद के लिए मैं हिस्सा ले रहा हूं.

New मं
ये भी पढ़ें: Women Reservation Bill: आज राज्यसभा में पेश किया जाएगा महिला आरक्षण बिल
 

ID से किए गए कई आपत्तिजनक ट्वीट

गौरतलब है कि इस आईडी से पिछले कई दिनों से कई आपत्तिजनक ट्वीट किए जा रहे हैं. आईडी से  बाइडेन और एलन मस्क को लेकर भी ट्वीट किया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार डोनाल्ड ट्रंप जूनियर के आईडी को हैक कर ये ट्वीट्स किए गए हैं. हालांकि, ये ट्वीट कहां से किए जा रहे हैं और कौन कर रहा है इस बात को लेकर फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें: Weather Update: देश के कई राज्यों में बारिश की संभावना, मौसम विभाग ने कई राज्यों के लिए जारी किया अलर्ट