share--v1

Pakistan Terrorist Attack: पाकिस्तान में बड़ा आतंकी हमला दहशतगर्दों ने बस पर बरसाईं अंधाधुंध गोलियां, 8 लोगों की मौत 

Pakistan Terrorist Attack: पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के गिलगित-बाल्टिस्तान क्षेत्र में यात्री बस पर दहशगर्दों ने हमला कर दिया. इस हमले में कम से कम 8 लोगों की मौत हो गई जबकि 26 लोग घायल बताए जा रहे हैं.

auth-image
Shubhank Agnihotri
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • सेना के जवान भी थे बस पर सवार उनकी मौत 
  • पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी

Pakistan Terrorist Attack: पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के गिलगित-बाल्टिस्तान क्षेत्र में यात्री बस पर दहशगर्दों ने हमला कर दिया. इस हमले में कम से कम 8 लोगों की मौत हो गई जबकि 26 लोग घायल बताए जा रहे हैं. पुलिस ने कहा कि यात्री बस गिलगित से रावलपिंडी जा रही थी.

उसी दौरान आतंकियों ने अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी. पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमले के बाद बस ड्राइवर ने अपना नियंत्रण खो दिया और सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई. 

सेना के जवान भी थे बस पर सवार उनकी मौत 

चिलास के चिलास के डिप्टी कमिश्नर आरिफ अहमद ने कहा कि हमले में मारे गए 8 लोगों में से अब तक पांच की पहचान की जा चुकी है. उन्होंने बताया कि 26 अन्य घायल हो गए और उन्हें पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यात्री बस में सेना के दो जवान भी सवार थे उनकी भी मौत हो गई. आतंकी हमले में स्पेशल सिक्योरिटी यूनिट का एक सुरक्षाकर्मी भी घायल हो गया है.

पुलिस अपनी जांच में जुटी 

डायमर के पुलिस अधीक्षक सरदार शहरयार ने कहा कि घटनास्थल पर सबसे पहले मृतकों और घायलों को अस्पातल पहुंचाया. उन्होंने बताया कि जिस ट्रक से बस की टक्कर हुई थी उसमें आग लग गई और चालक की मौत हो गई.  उन्होंने बताया कि वहां पर मौजूद अन्य वाहनों को सुरक्षित किया गया.

उन्होंने आगे कहा कि सबूत इकट्ठा करने के लिए पुलिस अपनी जांच में जुटी है. पुलिस ने कहा कि आतंकियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. फिलहाल किसी भी संगठन ने इस हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है. 

Also Read

First Published : 03 December 2023, 04:04 PM IST