menu-icon
India Daily
share--v1

'मेरे रहते तेरी हिम्मत कैसे हुई, मारूंगा गोली तो...', अयोध्या के गालीबाज दरोगा पर क्या बोली पुलिस?

UP News: अयोध्या में एक पुलिसकर्मी द्वारा गाली-गलौज करने की घटना सामने आई है. दरोगा साहब एक गांव में किसी विवाद को निपटाने पहुंचे थे लेकिन वे वहां खुद गुंडागर्दी करने लगे.

auth-image
India Daily Live
UP Police
Courtesy: Social Media

UP News:  अभी तक आपने बदमाशों और गुंडों की धमकियों के बारे में सुना होगा लेकिन अब यह धमकी एक पुलिसकर्मी ने दी है. दरअसल यह मामला अयोध्या का है जो एक गांव का विवाद निपटाने आए थे. विवाद निपटाना तो दूर वो उल्टा खुद ही गुंडगागर्दी पर उतर आए. दरोगा साहब की गुंडई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरोगा का नाम गोविंद अग्रवाल बताया गया है. यूपी पुलिस के दरोगा ने गांव में बच्चों, महिला और बुजुर्गों के सामने ऐसा गाली-गलौज किया जिसके बारे में बताना मुश्किल है. 

निपटाने गए थे विवाद

दरोगा के गाली-गलौज का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद प्रशासन हरकत में आया. एसएसपी आरके नय्यर ने दरोगा साहब को लाइन हाजिर कर दिया.जांच के बाद उन पर यह कार्रवाई की गई है. जानकारी के मुताबिक, वह थाना क्षेत्र रोनाही के एक गांव में विवाद का निपटान करने गए थे लेकिन वह वहां जाकर दूसरे विवाद में पड़ गए. 

UP Police
UP Police Social Media

अयोध्या का है मामला

दरोगा की इस हरकत ने पुलिस की वर्दी पर फिर से सवालिया निशान खड़ा कर दिया. जिनका का काम अनुशासन और मर्यादा में रहना हो वे यदि जनता के साथ ऐसा व्यवहार करेंगे तो समाज पर क्या असर पड़ेगा. यह मामला अयोध्थाया के थाना रोनाही के सत्तीचौरा चौकी का है.