menu-icon
India Daily
share--v1

बीजेपी संसदीय दल की बैठक में बोले पीएम- देश की जनता को हल्के में ना लें, हमें जन-जन तक...

राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में मिली बंपर जीत के बाद आज यानी गुरुवार सुबह 9 बजे बीजेपी संसदीय दल की बैठक शुरू हुई.

auth-image
Sagar Bhardwaj
Narendra Modi

BJP Parliamentary Board Meeting: राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में मिली बंपर जीत के बाद आज यानी गुरुवार सुबह 9 बजे बीजेपी संसदीय दल की बैठक शुरू हुई. बैठक में पहुंचे पीएम मोदी का सभी बीजेपी सांसदों ने जोरदार तालिओं के साथ उनका स्वागत किया. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने फूलमाला और गमछा पहनाकर पीएम मोदी का स्वागत किया. दरअसल, इन तीन राज्यों में बीजेपी की प्रचंड जीत का श्रेय प्रधानमंत्री मोदी को ही दिया जा रहा है.

तीनों राज्यों के सीएम को लेकर होगी चर्चा
बीजेपी संसदीय दल की बैठक में फतेह किए गए तीनों राज्यों के मुख्यमंत्रियों को लेकर चर्चा होगी. शीतकालीन सत्र के चौथे दिन यह बैठक होने जा रही है. इस सत्र में यह बीजेपी संसदीय दल की यह पहली बैठक है. बैठक में लोकसभा और राज्यसभा के सदस्य शामिल होंगे.

संसदीय दल की बैठक को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हमने तीन राज्यों में जीत दर्ज की यह जीत केवल मोदी की नहीं हमारे सामूहिक प्रयास की जीत है. उन्होंने आगे कहा देश की जनता को हल्के में ना लें. हमें सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाना है.